लाइव टीवी

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 3, 2020, 5:25 PM IST
निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर लगाए भ्रष्टाचार और दंगें करवाने के आरोप.

बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने कहा कि आरक्षण आंदोलन की सही जांच हो तो मनीष ग्रोवर (Manish Grover) सलाखों के पीछे जाएंगे. वहीं ग्रोवर पर उन्होंने सड़क निर्माण और शीरा सप्लाई में करोड़ों का गबन करने का आरोप लगाया.

  • Share this:
रोहतक. महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) के खिलाफ मोर्चा खोला है. उन्होंने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार (Corruption) और दंगें करवाने के आरोप लगाए है. मनीष ग्रोवर पर जाट आरक्षण आंदोलन को हिंसक बनाने का आरोप भी कुंडू ने लगाए हैं. कुंडू ने कहा कि पैसे और दारू बांटकर ग्रोवर ने दंगे भड़काए थे.

बलराज कुंडू ने कहा कि आरक्षण आंदोलन की सही जांच हो तो मनीष ग्रोवर सलाखों के पीछे जाएंगे. वहीं ग्रोवर पर उन्होंने सड़क निर्माण और शीरा सप्लाई में करोड़ों का गबन करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वो इस बारे में गृहमंत्री अनिल विज को तथ्यों समेत शिकायत देंगे और विधानसभा में भी ग्रोवर के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे.

निष्पक्षता से जांच नहीं हुई तो समर्थन लेंगे वापस

विधायक कुंडू ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा निष्पक्षता से यदि जांच नहीं हुई तो वह बीजेपी सरकार से समर्थन वापस ले सकते हैं. मंत्री ग्रोवर से व्यक्तिगत कोई दुश्मनी न होने का दावा करते हुए कहा मेरी लड़ाई किसी व्यक्ति से नहीं सिर्फ भ्रष्टाचार के खिलाफ है. इसके लिए अगर विधानसभा के बाहर धरना भी देना पड़ा इससे भी पीछे नहीं हटूंगा.

ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली 

ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर