रोहतक: नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में झगड़ा, बीच-बचाव करने पहुंचे बॉक्सर की हत्या

रोहतक में बॉक्सर की हत्या

Boxer Murder in Rohtak: रोहतक में सोमवार रात बॉक्सर की हत्या हो गई थी. किशोरी से छेड़छाड़ से रोकने पर कुछ लड़कों ने चाकू घोंप दिए थे.

  • Share this:
रोहतक. बीती रात शहर की तेज कॉलोनी में राज्य स्तरीय बॉक्सर और मॉडल कामेश की बदमाशों ने तेजधार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई. नाबालिग बच्ची (Minor Girl) के साथ छेड़खानी के मामले में दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई में मॉडल कामेश बीच-बचाव करने पहुंचे थे. हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. इस मामले में पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल तेज कॉलोनी के कई युवक एक किशोरी के साथ काफी दिनों से छेड़छाड़ कर रहे थे. इन युवकों का विरोध करने पर बीती रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. इस दौरान बीच-बचाव करने गए कामेश पर एक युवक ने तेजधार हथियार से वार कर दिया. परिजनों ने कामेश को गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती करवाया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

हत्या की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से कई लोग मिलकर कामेश के साथ मारपीट कर रहे हैं और एक युवक चाकू से वार करता हुआ दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि कामेश राज्यस्तरीय बॉक्सर भी रहा है और साथ ही फिलहाल मॉडलिंग भी करता था.

पीजीआई में इलाज के दौरान तोड़ा दम

कामेश ने 2019 में पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. कामेश के चचेरे भाई मनीष ने बताया कि शाम को लड़की से छेड़खानी के चलते एक झगड़ा हुआ था, जिसमें कामेश बीच बचाव करने के लिए गया था. इस दौरान राहुल नाम के शख्स ने उस पर छुरी से वार कर दिया. जिसके बाद उसने रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया.

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि किसी बच्ची की छेड़खानी के मामले में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था और उसी दौरान कामेश पर चाकू से हमला हुआ. जिसके बाद उसे रोहतक पीजीआई ले जाया गया था. जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा और जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसके आधार पर हमलावरों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.