अपना शहर चुनें

States

निशाने पर वहीं लोग, जिन्होंने की आपस में बांटने की राजनीति: अरविंद शर्मा

सांसद अरविंद शर्मा
सांसद अरविंद शर्मा

अरविंद शर्मा ने बगैर नाम लिए हुए पूर्व सीएम चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि चौधर की राजनीति करने वाले ऐसे लोगों ने अपने परिवार की राजनीति को आगे लाने का ही काम किया.

  • Share this:
भाजपा सांसद अरविन्द शर्मा ने कहा है कि भाजपा के निशाने पर अब वहीं लोग है जिन्होंने आपस में बांटने की राजनीति की और भेदभाव व परिवारवाद को बढ़ावा दिया. शर्मा झज्जर के संवाद भवन में बादली हलके के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व्यक्त करने आए थे. यहां उन्होंने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व,सीएम मनोहर लाल खट्टर की ईमानदारी व ओपी धनखड़ द्वारा कराए गए विकास को दिया.

अरविंद शर्मा ने बगैर नाम लिए हुए पूर्व सीएम चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि चौधर की राजनीति करने वाले ऐसे लोगों ने अपने परिवार की राजनीति को आगे लाने का ही काम किया. लेकिन जनता अब समझ चुकी है कि असली विकास किस व्यक्ति ने किया और किस पार्टी ने किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष अब किसानों को बहकाने में लगा हुआ है. लेकिन किसानों को एक बात अच्छी तरह से समझ लेनी चाहिए कि उनकी सरसो की फसल का एक-एक दाना खरीदा जा रहा है और भुगतान भी उनका समय रहते कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि विपक्ष व खासकर कांग्रेस पार्टी के नेता झज्जर जिले में विकास कराने के लंबे-चौड़े दावे करते हैं. लेकिन सही मायने में यदि विकास किया है तो वह हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ है जिन्होंने ईमानदारी कायम रखते हुए न सिर्फ बादली हलके का बल्कि पूरे झज्जर जिले का समग्र विकास किया है.



चौधर का झूठा नारा देने वालों को जनता समझ चुकी है और अब वह उनके बहकावे में कतई आने वाली नहीं है. उन्होंने पूरे बादली हलके के लोगों का अपनी जीत के लिए आभार जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जिस मजबूती के साथ उन्होंने उन्हें संसद में पहुंचाने की लड़ाई लड़ी है ठीक उसी तरह वह एक बार फिर आगामी विस चुनाव में ओपी धनखड़ को दोबारा विस में भेजने के लिए जी-जान से जुटेंगे.
इस मौके पर कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने भी प्रदेश की भाजपा सरकार के समर्थन में जमकर कसीदे पढ़े और कहा कि ईमानदारी व बगैर भेदभाव के विकास कराने की किसी ने मिसाल पेश की है तो वह हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ही है.

ये भी पढ़ें-

रोहतक में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज