• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रोहतक में रिश्तों का कत्ल, प्रॉपर्टी विवाद में पोते ने दादी के सिर में गोली मारकर की हत्या

रोहतक में रिश्तों का कत्ल, प्रॉपर्टी विवाद में पोते ने दादी के सिर में गोली मारकर की हत्या

रोहतक में पोते ने की दादी की हत्या

रोहतक में पोते ने की दादी की हत्या

Murder in Rohtak: थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है और हत्यारोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में शुक्रवार देर रात समचाना गांव में एक युवक ने प्रॉपर्टी विवाद (Property Issue) को लेकर अपनी दादी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि कुछ जमीन बुजुर्ग महिला चमेली के नाम थी, जिसे वह अपने पोते राजू के नाम नहीं कर रही थी और इसी के चलते पोते ने दादी की गोली मारकर हत्या की है. हत्या करने के बाद आरोपी पोता मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शव का पोस्ट मार्टम करवा कर पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात गांव समचाना निवासी 90 वर्षीय चमेली देवी घर में चारपाई पर बैठी थी, इसी दौरान उसका पोता राजू आया और दादी के साथ झगड़ा करने लगा. राजू ने पिस्तौल निकाली और दादी के सिर में गोली मारकर मौके से फरार हो गया. सिर में गोली लगने से  बुजर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा. सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है और हत्यारोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अपने नाम करवाना चाहता था प्लॉट

मृतक बुजुर्ग महिला के दूसरे पोते रवि ने बताया कि उसकी दादी के नाम एक प्लॉट था. राजू उसे अपने नाम करवाना चाहता था. लेकिन दादी उसके नाम नहीं करना चाहती थी. इसी वजह से मेरी दादी की राजू ने गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज