होम /न्यूज /हरियाणा /

Murder in Rohtak: सुबह सैर के लिए निकले 55 साल के शख्स के सिर पर बदमाशों ने मारी 3 गोलियां, मौत

Murder in Rohtak: सुबह सैर के लिए निकले 55 साल के शख्स के सिर पर बदमाशों ने मारी 3 गोलियां, मौत

हरियाणा के रोहतक में हत्या का मामला.

हरियाणा के रोहतक में हत्या का मामला.

Murder in Rohtak: फिलहाल जानकारी एकत्रित की जा रही है. मौके से तीन खाली खोल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं, मामले की कई एंगल से जांच की जा रही है. उन्होंने दावा किया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में जिले के खिडवाली गांव में शुक्रवार सुबह एक 55 साल के व्यक्ति की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई और वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बदमाश कौन थे और हत्या की वारदात को क्यों अंजाम दिया गया.

दरअसल शुक्रवार सुबह खिडवाली गांव का रहने वाला रोहताश आम दिनों की तरह सुबह 7 बजे घूमने के लिए निकला था. घर से कुछ दूरी पर अचानक से बाइक सवार बदमाश आते हैं और रोहताश पर गोलियों से ताबड़तोड़ हमला कर देते हैं. रोहताश के सिर में तीन गोली मारी गई हैं और पुलिस को मौके से दो जिंदा कारतूस भी मिले हैं.

फिलहाल परिजनों ने किसी पर आशंका जाहिर नहीं की है. गांव में अचानक सुबह-सुबह हुई इस वारदात से हर कोई सहमा हुआ है और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलने पर एफएसएल टीम और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। सदर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं. फिलहाल जानकारी एकत्रित की जा रही है. मौके से तीन खाली खोल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं, मामले की कई एंगल से जांच की जा रही है. उन्होंने दावा किया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Tags: Brutal Murder, Haryana police

अगली ख़बर