Home /News /haryana /

हरियाणा: पिता और भाई के साथ घर जा रही महिला पहलवान पर अंधाधुंध फायरिंग, पेट में लगी गोली

हरियाणा: पिता और भाई के साथ घर जा रही महिला पहलवान पर अंधाधुंध फायरिंग, पेट में लगी गोली

पेट में गोली लगने से घायल हुई महिला पहलवान मुस्कान.

पेट में गोली लगने से घायल हुई महिला पहलवान मुस्कान.

महिला पहलवान मुस्कान (Female Wrestler Muskan) का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके पिता का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है. ऐसे में मालूम नहीं किसने मेरी बेटी को गोली मारी? वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    धीरेन्द्र चौधरी

    रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. जिले के खिड़वाली गांव (Khidwali Village) की रहने वाली एक जूनियर नेशनल महिला पहलवान पर फायरिंग (Firing On Junior National Female Wrestler) की गई है. इस हमले में महिला पहलवान घायल हो गई है. वहीं, वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए हैं. बाद में परिजनों ने घायल लड़की को पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

    दरअसल, पुलिस को देर रात सूचना मिली थी कि एक लड़की को गोली लगने के बाद इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. पुलिस सूचना पाते ही पीजीआई पहुंची तो पता चला कि रात को जींद रोड पर ड्रेन नंबर 8 के पास 17 वर्षीय राष्ट्रीय जूनियर कुश्ती खिलाड़ी मुस्कान को कार सवार बदमाशों ने गोली मार दी. खिलाड़ी प्रैक्टिस करने के बाद अपने भाई और पिता के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव खिड़वाली जा रही थी. वारदात के बाद घायल खिलाड़ी को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल सदर थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    मुस्कान का इलाज चल रहा है
    जानकारी के मुताबिक, खिड़वाली गांव की रहने वाली 17 वर्षीय मुस्कान कुश्ती की राष्ट्रीय स्तर की जूनियर खिलाड़ी है, जो अपने गांव से हर रोज प्रैक्टिस करने के लिए रोहतक आती है. उसके पिता हंसराज नगर निगम रोहतक में सफाई कर्मचारी हैं. पिता ड्यूटी से लेट हो गए थे. इस वजह से उन्होंने अपनी बेटी तथा बेटे को अपने साथ ले जाने के लिए बुला लिया और बाइक पर सवार होकर खिड़वाली गांव के लिए निकल पड़े. जैसे ही वे जींद रोड पर ड्रेन नंबर 8 के पास पहुंचे तो उसी दौरान वहां पर खड़ी एक कार में कुछ युवक थे, जिन्होंने अचानक फायरिंग शुरू कर दी और एक गोली मुस्कान के पेट में लगी. इसके बाद मुस्कान ने अपने पिता को इसके बारे में जानकारी दी. पिता उसे तुरंत लेकर रोहतक पीजीआई पहुंचे, जहां पर फिलहाल मुस्कान का इलाज चल रहा है.

     किसी के साथ भी कोई रंजिश नहीं है
    हंसराज का कहना है कि उनकी किसी के साथ किसी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं है और न ही उन्हें यह पता है कि गोली मारने वाले कौन थे. वह तो बस अब यही चाहते हैं की बेटी के पेट से गोली निकल जाए और वह ठीक होकर वापस अपने खेल के साथ जुड़े. उसने कहा कि इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दे दी है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. सदर थाना प्रभारी कुलवीर सिंह ने बताया कि रात लगभग 11 बजे उन्हें इस घटना की सूचना मिली थी. वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच पड़ताल की. घायल मुस्कान और उसके पिता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. हालांकि परिवार ने किसी के साथ भी कोई रंजिश न होने की बात कही है.

    Tags: Firing, Haryana news, Haryana police, Rohtak News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर