'AAP' नेता ने भाजपा को बताया कोबरा सांप से भी जहरीली पार्टी
Rohtak News in Hindi

'AAP' नेता ने भाजपा को बताया कोबरा सांप से भी जहरीली पार्टी
नवीन जयहिंद

जयहिंद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में सत्ता मिलने के बाद भाजपा जहां भाईचारे को खा गई, वहीं इस पार्टी के नेताओं ने युवाओं के रोजगार को खाने का काम किया है.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भाजपा को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने भाजपा को कोबरा सांप से भी जहरीली पार्टी बताया है. जयहिंद ने कहा है कि भाजपा वाले कोबरा सांप से भी अधिक जहरीले हैं. जयहिंद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में सत्ता मिलने के बाद भाजपा जहां भाईचारे को खा गई, वहीं इस पार्टी के नेताओं ने युवाओं के रोजगार को खाने का काम किया है.

वहीं गठबंधन से मना करने पर आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर गुस्सा निकाला. नवीन जयहिंद ने कहा कि कांग्रेस पता नहीं कौन सी अकड़ में जी रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस एक भी सीट जीत नहीं पाएगी. वहीं उन्होंने कहा जिस पार्टी को बीजेपी को हराना है वो गठबंधन करेगी.

वहीं जेजेपी के साथ गठबंधन के सवाल पर जयहिंद ने कहा कि नवरात्रों में गठबंधन की एक अच्छी खबर आएगी. वहीं इससे पहले जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला आप के साथ गठबंधन की बात को कह चुके हैं. सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने खुद इसके संकेत दिए हैं. जेजेपी की गठबंधन को लेकर गठित तीन सदस्य कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि कांग्रेस के साथ जेजेपी कभी नहीं जाएगी.



ये भी पढ़ें-
जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

अपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से

ANALYSIS: हरियाणा के ये दो युवा सांसद कैसे बन गए बीजेपी के लिए सिरदर्द?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज