लाइव टीवी

PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: September 15, 2019, 11:30 PM IST
PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी
8 अक्टूबर को 11 रेलवे स्टेशन और 6 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है (Demo Pic)

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) की ओर से 11 रेलवे स्टेशनों और 6 राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट करने का धमकी भरा पत्र रोहतक स्टेशन के सुपरिटेंडेंट को मिला है.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा (Haryana) में रोहतक जंक्शन (Rohtak Junction) के स्टेशन अधीक्षक यशपाल मीणा को एक डाक पत्र के जरिए आगामी 8 अक्टूबर को 11 रेलवे स्टेशन और 6 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) की ओर से शनिवार शाम को 3.30 बजे मिली है. इस डाक पत्र को मसूद अहमद नाम के एक शख्स ने लिखा है, जिसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) का एरिया कमांडर बताया है.

इन 11 स्टेशनों को मिली है बम से उड़ाने की धमकी
पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है. धमकी भरा पत्र के मिलने के बाद दिल्ली मंडल और अंबाला स्थित रेलवे एसपी कार्यालय तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों और प्लेटफॉर्म पर चेकिंग बढ़ा दी है.

धमकी-threatning
पत्र को मसूद अहमद नाम के एक शख्स ने लिखा है, जिसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है.




पत्र में लिखा यह संदेश


मसूद अहमद द्वारा लिखे गए इस पत्र में उसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है. पत्र में लिखा है, 'हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे. इस बार हम भारत को बम के धमाकों से दहला देंगे. 8 अक्टूबर यानी दशहरे के दिन रेवाड़ी, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, चेन्नई, बेंगलुरु, भोपाल, जयपुर, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, यूपी, हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ा देंगे. हजारों की संख्या में जेहादी हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे. चारों ओर खून ही खून नजर आएगा. खुदा हाफिज.'

सुरक्षा बढ़ाने के आदेश 
मामले में रेलवे एसपी धीरज सेतिया ने बताया कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से 11 रेलवे स्टेशनों और 6 राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट करने का धमकी भरा पत्र रोहतक स्टेशन के सुपरिंंटेंडेंट को मिला है. पत्र को गंभीरता से लेकर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाने का आदेश भी दे दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- 'कपिल देव को राई स्पोर्टस यूनिवर्सिटी का चांसलर जल्द नियुक्त किया जाएगा'

हरियाणा में सात आईएएस अधिकारियों का तबादला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 8:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading