Lockdown: चेकिंग के लिए रोका तो नशा तस्करों ने पुलिसकर्मी को कार से 250 मीटर तक घसीटा
Rohtak News in Hindi

Lockdown: चेकिंग के लिए रोका तो नशा तस्करों ने पुलिसकर्मी को कार से 250 मीटर तक घसीटा
File Photo.

पुलिस (Police) ने आरोपियों की कार की तलाशी ली तो उसमें 41 किलोग्राम गांजापत्ति बरामद हुई. पकड़े गए आरोपियों में एक झज्जर (Jhajjar) तो दूसरा जींद जिले के एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

  • Share this:
रोहतक. जिले में नशा तस्करों द्वारा पुलिस पर कार चढ़ाने का मामला सामने आया है. नशा तस्कर एक पुलिसकर्मी को कार के साथ करीब 250 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. ये घटना नेशनल हाईवे (National Highway) पर खरावड़ गांव के पास लगाए गए पुलिस (Police) नाके की है. नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने एक कार को रोकने का इशारा किया था. इस दौरान जब पुलिस कार की तलाशी लेने लगी तो चालक ने बेरिकेडिंग को टक्कर मारकर वापस भागने का प्रयास किया.

इस दौरान नाके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दाएं बाएं छलांग लगाकर अपनी जान बचाई.वहीं इस दौरान कार सवारों को पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी ने खिड़की से अंदर घुसने का प्रयास किया था. पुलिसकर्मी पूरी तरह कार में नहीं घुस पाया और चालक ने गाड़ी भगा दी. पुलिस कर्मचारी आधा गाड़ी के बाहर और आधा अंदर रह गया था.

पुलिसकर्मी को कार से घसीटते ले गए



इस दौरान नशा तस्कर पुलिस के जवान को कार में घसीटते हुए ले गए. थोड़ी दूर जाकर उनकी कार एक पोल के साथ टकरा गई. पुलिस ने दोनों नशा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने आरोपियों की कार की तलाशी ली तो उसमें 41 किलोग्राम गांजापत्ति बरामद हुई. पकड़े गए आरोपियों में एक झज्जर तो दूसरा जींद जिले के एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.
आरोपियों को कोर्ट में किया जाएगा पेश

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं और नारकोटिक एक्ट में केस दर्ज कर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. की जा रही है पूछताछ, आज किया जाएगा कोर्ट में पेश

ये भी पढ़ें -

COVID-19 ड्यूटी पर तैनात दिल्ली के डॉक्टर पर फरीदाबाद में हमला, FIR दर्ज

सरकारी आदेश के बावजूद लॉकडाउन में फीस मांग रहे कई प्राइवेट स्कूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading