Home /News /haryana /

politics on rain water in rohtak bjp minister manish grover attacks on congress nodnc

'सीवरेज पर सियासत', रोहतक में बरसाती पानी पर भाजपा-कांग्रेस में जुबानी जंग

मंत्री मनीष ग्रोवर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर राजनीति करने का आरोप लगाया.

मंत्री मनीष ग्रोवर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर राजनीति करने का आरोप लगाया.

Rohtak News: BJP मंत्री मनीष ग्रोवर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सिर्फ राजनीति करने के लिए गलियों में घूम रहे थे. अपने शासनकाल में उन्होंने सीवरेज सिस्टम को अगर ठीक किया होता तो आज यह दिन ना देखना पड़ता.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर राजनीति करने का आरोप.
30 जून को रोहतक शहर में मूसलाधार बारिश हुई थी.

रोहतक. हरियाणा के रोहतक में सीवरेज के पानी पर सियासत रूकने का नाम नहीं ले रही. वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वे शहर की गलियों में घूम रहे हैं सिर्फ वोट ढूंढने के लिए, लेकिन ऐसे वोट नहीं मिलेंगे. वे 10 साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन उन्होंने इस समस्या का समाधान नहीं किया, अब राजनीति करने के लिए गलियों की खाक छान रहे हैं. इससे पहले जब वे मुख्यमंत्री थे तो उन्हें शहर की गलियों तक का नहीं पता था, अब हमने उन्हें गलियां दिखा दीं.

30 जून की बारिश से शुरू हुआ विवाद
दरअसल बीती 30 जून को रोहतक शहर में मूसलाधार बारिश हुई थी, जिसकी वजह से शहर के लगभग तमाम एरिया बुरी तरह से बरसाती पानी की चपेट में आ गए थे. कई कालोनियों में घरों में पानी घुस गया, बाजारों में दुकानों के अंदर पानी घुसने से भी दुकानदारों का काफी नुकसान हुआ. इसके अलावा सड़कों पर वाहन तैरते नजर आए. सीवरेज सिस्टम बुरी तरह से लड़खड़ा गया था, बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे थे पानी के बीच
हालात इतने खराब हो गए थे कि लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सरकार की पोल खोलने के लिए उन कालोनियों का दौरा किया, जहां पर तीसरे दिन भी पानी भरा था. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुद भी कई कालोनियों में गए और वहां का जायजा लिया. इस दौरान रोहतक के विधायक भारत भूषण बतरा समेत कई कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे. कांग्रेस नेताओं ने सरकार पर आमजन की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए सिस्टम को तुरंत दुरुस्त करने की चेतावनी दी.

पहले किया होता काम तो नहीं होता ऐसा
शहर में बिगड़ते हालात का जायजा लेने के लिए चंडीगढ़ से पब्लिक हेल्थ के चीफ इंजीनियर भी रोहतक पहुंचे और उन्होंने शहर के कई क्षेत्रों का दौरा किया. साथ ही लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश दिए. उनके साथ पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भी मौजूद रहे. ग्रोवर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सिर्फ राजनीति करने के लिए गलियों में घूम रहे थे. अपने शासनकाल में उन्होंने सीवरेज सिस्टम को अगर ठीक किया होता तो आज यह दिन ना देखना पड़ता. हमने पूरे सिस्टम को सुधारा है और दोबारा इस तरह की समस्या नहीं आएगी. कुछ अधिकारियों की लापरवाही रही है, उनके खिलाफ सरकार कड़ा एक्शन लेगी.

Tags: Haryana news, Rohtak News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर