जेल में बंद राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

कहा जा रहा है कि पीजीआई के डॉक्टर्स के परामर्श के बाद ही राम रहीम मेदांता में लाया गया है.

कहा जा रहा है कि पीजीआई के डॉक्टर्स के परामर्श के बाद ही राम रहीम मेदांता में लाया गया है.

उन्हें सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लाया गया है. राम रहीम (Ram Rahim) ने पिछले दिनों तबियत खराब का हवाला दिया था.

  • Share this:

गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आई है. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख (Dera Sacha Sauda Chief) गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) को मेडिकल जांच के लिए मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में लाया गया है. उन्हें सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लाया गया है. राम रहीम ने पिछले दिनों तबियत खराब का हवाला दिया था. इसके बाद उन्हें पीजीआई रोहतम में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि पीजीआई के डॉक्टर्स के परामर्श के बाद ही राम रहीम को मेदांता में लाया गया है.

दरअसल, 3 जून को खबर सामने आई थी कि रियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद  गुरमीत राम रहीम सिंह की तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद उन्हें पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती कराया गया. राम रहीम को पेट मे दर्द की शिकायत के बाद पीजीआई में भर्ती करवाया गया था. गुरुवार सुबह करीब 7 बजे राम रहीम को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से पीजीआई लाया गया. इससे पहले 12 मई को भी ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण राम रहीम को इसी अस्‍पताल में लाया गया था.

स्पेशल वॉर्ड में इलाज रखा गए थे

सूत्रों की मानें तो राम रहीम इस बार कोविड जांच कराने के लिए तैयार हो गए थे. पिछली बार उन्होंने कोविड जांच कराने से मना कर दिया था. पीजीआई में राम रहीम का सीटी स्कैन किया गया. पेट और दिल की जांच की गई. फिलहाल उसका स्वास्थ्य सामान्य है और उन्हें वापस जेल भेज दिया गया था. इससे पहले 12 मई को राम रहीम को कोरोना की आशंका के चलते भारी सुरक्षा के बीच रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया था. राम रहीम को पीजीआई में लाने से पहले सुनारिया जेल से लेकर पीजीआई तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. अब उनका पीजीआई के स्पेशल वॉर्ड में इलाज रखा गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज