जेल में बंद राम रहीम का फिर टूटा सपना, जेल प्रशासन ने पैरोल देने से किया इनकार
Rohtak News in Hindi

जेल में बंद राम रहीम का फिर टूटा सपना, जेल प्रशासन ने पैरोल देने से किया इनकार
रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है राम रहीम

गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मां नसीब कौर की तरफ से पैरोल (Parole) का आवेदन भेजा गया था. अपनी बीमारी का हवाला देकर 1 सप्ताह पहले ये आवेदन दिया गया था.

  • Share this:
रोहतक. सुनारिया जेल में बंद राम रहीम (Ram Rahim) का सपना एक बार फिर टूट गया है. उसकी मां ने बीमारी का हवाला देकर उसकी पैरोल (Parole) के लिए आवेदन किया था. लेकिन जेल प्रशासन ने राम रहीम के पैरोल से बाहर आने के सपने को तोड़ते हुए उसे पैरोल देने से इनकार कर दिया है. वह तीन सप्ताह की पैरोल हासिल करना चाहता था. गुरमीत राम रहीम की मां नसीब कौर की तरफ से पैरोल का आवेदन भेजा गया था. आवेदन में अपनी बीमारी का हवाला देकर 1 सप्ताह पहले ये आवेदन किया गया था. बता दें कि इससे पहले भी राम रहीम कई बार पैरोल के लिए प्रयास कर चुका है.

श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने आरोप लगाया था कि कोरोना की आड़ में हरियाणा सरकार गुरमीत राम रहीम को पेरोल पर छोड़ सकती है. अकाल तख्त का कहना था कि ऐसे माहौल में अगर राम रहीम को परोल पर छोड़ा गया तो माहौल बिगड़ेगा. वहीं प्रशासन द्वारा पैरोल देने से इनकार करने के बाद इन आरोपों पर विराम लग गया है.

यौन शोषण और हत्याकांड मामले में हुई है जेल



बता दें कि साध्वी यौन शोषण और पत्रकार हत्याकांड मामले में राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है. उसे 25 अगस्‍त 2017 को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया था जब वो अपने 50वें जन्‍मदिन पर शानदार तरीके से जश्‍न मना रहा था. सजा सुनाए जाने के बाद सुनारिया जेल को हाई सिक्‍यॉरिटी जोन में बदल दिया गया था. जेल की सुरक्षा में पैरामिलिट्री को भी तैनात किया गया था.
हर बार खारिज हो जाती है पेरोल याचिका

राम रहीम की ओर से कई बार पेरोल और बेल की अपील की गई है, लेकिन हर बार उसकी याचिका खारिज हो जाती है. फिर चाहे वह खेती करने के लिए मांगी गई पेरोल हो या फिर बेटी की शादी में शामिल होने के लिए अपील.

 

ये भी पढ़ें-

COVID-19: हरियाणा के पानीपत जिले में मां-बेटा मिले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे दोनों

लॉकडाउन में एक साथ जन्मे 4 बच्चों में 2 की मौत, अन्य 2 की जिंदगी भी संकट में

यमुनानगर: पति के साथ खेत में काम कर रही महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading