लाइव टीवी

रोहतक के सुनारिया जेल में राम रहीम की जान को खतरा, अलग से दी जा रही सुरक्षा
Rohtak News in Hindi

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 10:56 PM IST
रोहतक के सुनारिया जेल में राम रहीम की जान को खतरा, अलग से दी जा रही सुरक्षा
राम रहीम को नहीं किया गया प्रशिक्षण शिविर में शामिल

जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chautala) ने कहा कि राम रहीम (Ram Rahim) को बब्बर खालसा और कई अन्य दलों की तरफ से धमकी मिली है. इसलिए सुरक्षा कारणों से राम रहीम को अन्य कैदियों से अलग रखा गया है. हम उनकी लाइफ पर कोई रिस्क नहीं ले सकते

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) के सुनारिया जेल (Sunaria Jail) में बंद कैदियों को जीरो बजट प्राकृतिक खेती का प्रशिक्षण दिया गया. गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और प्रदेश के जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chuatala) की मौजूदगी में ये प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ. लेकिन इस प्रशिक्षण शिविर में जेल में बंद राम रहीम (Ram Rahim) को शामिल नहीं किया गया. राम रहीम को शामिल नहीं किए जाने पर जेल मंत्री ने सुरक्षा कारणों को इसकी वजह बताया.

वहीं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि राम रहीम को बब्बर खालसा और अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी ग्रुप से खतरा है. उन्हें उनकी तरफ से धमकी मिली है. ये सब गृह मंत्रालय भारत सरकार के नोटिस में है. हम अपने स्तर पर कोई निर्णय नहीं ले सकते. इसलिए सुरक्षा कारणों से राम रहीम को अन्य कैदियों से अलग रखा गया है. हम उनकी लाइफ पर कोई रिस्क नहीं ले सकते.

सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल पर कही ये बात

इस दौरान रणजीत चौटाला ने हरियाणा सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर कहा कि 100 दिन बहुत कम होते हैं लेकिन फिर भी सरकार जनता को हर सुविधा देने के लिए वचनबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि बजट सत्र में विधायकों की राय जानने के लिए प्री-बजट सत्र बुलाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सराहनीय पहल की है.

बता दें कि पंचकूला की अदालत ने गुरमीत राम रहीम को उसके आश्रम में रहने वाली साध्वी के यौन शोषण और पत्रकार हत्याकांड का दोषी ठहराते हुए उसे बीस साल की सजा सुनाई है.

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

हरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर