Haryana News: रोहतक में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 4 युवकों की मौत, 1 घायल

हरियाणा के रोहतक जिले में भीषण सड़क हादसा

हरियाणा के रोहतक जिले में भीषण सड़क हादसा

Accident in Rohtak: हरियाणा के रोहतक जिले में बुधवार अल सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहांं एक अज्ञात वाहन ने कार को पीछे टक्कर मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 11:43 AM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत (Death) हो गई. हादसा जिले के हिसार रोड पर हुआ. जहां एक अज्ञात वाहन (Unknown Vehicle) ने कार को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार बीच सड़क पलट गई. इस हादसे में 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा बुधवार सुबह करीब तीन बजे हुआ है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान रितिक, गौरव, विनय निवासी गांव निंदाना, संजय निवासी बहुअकबरपुर की भी मौत के रूप में हुई है. वहीं राजीव निवासी समरगोपालपुर गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है.

हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेजे हैं. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और जल्द ही आरोपी चालक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज