• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रोहतक ब्लास्ट केस: पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द होगा बड़ा खुलासा

रोहतक ब्लास्ट केस: पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द होगा बड़ा खुलासा

रोहतक ब्लास्ट केस में कड़ी से कड़ी जोड़ रही पुलिस

रोहतक ब्लास्ट केस में कड़ी से कड़ी जोड़ रही पुलिस

Rohtak IMT Blast Case: रोहतक के आईएमटी फेज 3 में दस दिन पहले हुए विस्फोट मामले में खुलासे की उम्मीद जगी है. पुलिस का दावा है कि जांच में कुछ अहम् सुराग हाथ लगे हैं.

  • Share this:

रोहतक. पिछले दिनों जिले के खरावड़ गांव के पास आईएमटी क्षेत्र में हुए संदिग्ध ब्लास्ट मामले (Blast Case) में रोहतक पुलिस (Rohtak Police) ने दावा किया है कि इस बारे में जल्द ही बड़ा खुलासा होगा. एडीजीपी संदीप खिरवार ने कहा कि इस मामले में बड़ा सुराम मिला है, जो आरोपियो तक पहुंचा सकता है. हालांकि एडीजीपी ने ब्लास्ट मामले में मीडिया के सामने तथ्यों का खुलासा करने से इंकार कर दिया और कहा कि इस मामले में जांच एजेंसियों (Investigative Agencies) का सहारा लिया गया और जल्द ही खुलासा होने की उम्मीद है.

दरअसल 31 जुलाई को रोहतक के खरावड़ में ब्लास्ट हुआ था, जिसमें एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया था. फिलहाल तक इसमें पुलिस बिल्कुल खाली हाथ थे. एडीजीपी संदीप खिरवार ने कहा कि यह मामला बड़ा जरूर था, लेकिन इसे 15 अगस्त से जोड़कर जांच नहीं की गई. हालांकि इसमें पुलिस ने कई जांच एजेंसियों का भी सहारा लिया था, जिसके बाद पुलिस को बड़ी लीड मिली है और जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा होगा.

31 जुलाई को हुआ था ब्लास्ट
गौरतलब है कि 31 जुलाई को सुबह-सुबह रोहतक के आईएमटी इलाके में एक संदिग्ध ब्लास्ट हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति भी घायल हुआ था. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी NIA भी जांच करने पहुंची थी. संदीप खिरवार जिला पुलिस की तरफ से आयोजित एक सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में उन डॉक्टर्स का सम्मान किया गया, जिन्होंने कोरोना काल के दौरान अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों की सेवा की.

ये है मामला
31 जुलाई की सुबह खरावड़ गांव निवासी 54 वर्षीय राजकुमार सैर करने के लिए आईएमटी फेज 3 में गया था, जहां गांव के चार लोग पहले से थे. नजदीक हैंडपंप के पास सफेद रंग का पॉलिथीन रखा था. जैसे ही राजकुमार ने उसे उठाया तो धमाका हो गया. धमाके में राजकुमार का चेहरा व हाथ जख्मी हो गया. उसका अब भी पीजीआई में उपचार चल रहा है. विस्फोट की गूंज दिल्ली तक पहुंची. एनआईए की टीम रोहतक पहुंची और विस्फोट के घटनास्थल की जांच की. तभी से पुलिस व एनआईए की टीम विस्फोट की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन अभी तक कोई खुलासा नहीं हो सका है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज