Home /News /haryana /

रोहतक दुल्हन गोलीकांड: 7 दिन बीतने के बाद भी तनिष्का को नहीं आया होश, बेटी की ऐसी हालत देखकर परिजन परेशान

रोहतक दुल्हन गोलीकांड: 7 दिन बीतने के बाद भी तनिष्का को नहीं आया होश, बेटी की ऐसी हालत देखकर परिजन परेशान

रोहतक में सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को गोली मार दी थी.

रोहतक में सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को गोली मार दी थी.

Rohtak News: तनिष्का की शादी एक दिसम्बर को रोहतक के ही गांव भाली के रहने वाले मोहन से हुई थी, लेकिन ससुराल की दहलीज तक पहुंचने से पहले ही दुल्हन के गांव के रहने वाले सिरफिरे आशिक साहिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुल्हन की कार के सामने इनोवा गाड़ी अड़ाकर उसे गोलियों से भून दिया.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. रोहतक जिले के भाली गांव में एक दिसम्बर को दुल्हन तनिष्का (Bride Tanishka) को उसके दूल्हे के सामने ही उसके सिरफिरे आशिक ने बुरी तरह से गोलियों से छलनी कर दिया. हालांकि रोहतक पुलिस (Rohtak Police) आरोपी को तो गिरफ्तार (Arrest) कर चुकी है, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी तनिष्का को होश नहीं आया है. वह पिछले सात दिन से रोहतक पीजीआई के ट्रामा सेंटर के आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

अपनी बेटी की ऐसी हालत देखकर परिजन परेशान हैं और पहली बार मीडिया के सामने आए हैं. आईसीयू में दाखिल तनिष्का के हाथों की मेहंदी अभी भी नहीं सूखी है, वह हर पल मौत से जंग लड़ रही है. परिजनों का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले, ताकि कोई फिर किसी बेटी को गोली न मार सके.

फिलहाल तक इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी साहिल सहित 4 को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि रोहतक के सांपला की रहने वाली तनिष्का की शादी एक दिसम्बर को रोहतक के ही गांव भाली के रहने वाले मोहन से हुई थी, लेकिन ससुराल की दहलीज तक पहुंचने से पहले ही  दुल्हन के गांव के रहने वाले सिरफिरे आशिक साहिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुल्हन की कार के सामने इनोवा गाड़ी अड़ाकर उसे गोलियों से भून दिया.

तनिष्का के पिता ने बताया कि आरोपी उसकी बेटी को पहले भी तंग करता थ. मैंने उसे एक दो बार समझाया भी था, लेकिन वह नहीं मान रहा था. इसकी वजह से अपनी बेटी की शादी कर दी. हमें क्या पता था वह रंजिश के कारण बेटी पर गोलियां चला देगा. हमारी मांग है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले, ताकि फिर कोई ऐसा न कर सके.

तनिष्का की ताई ने बताया कि वे तनिष्का की शादी करने के बाद घर चले गए, तभी उन्हें रात साढ़े 11 बजे सूचना मिली कि तनिष्का को गोली मार दी. हमारी मांग है कि आरोपियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए, कि भविष्य में कोई बदमाश फिर किसी बेटी को गोली न मार सके. अभी भी पीजीआई में उसका इलाज चल रहा है, लेकिन अब तक उसे होश नहीं आया है.

Tags: Crime News, Haryana police, Marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर