होम /न्यूज /हरियाणा /बर्थडे पार्टी में बच्ची के हाथ में रिवाल्वर देने की कोशिश, VIDEO वायरल हुआ तो बोले-ये लाइटर था

बर्थडे पार्टी में बच्ची के हाथ में रिवाल्वर देने की कोशिश, VIDEO वायरल हुआ तो बोले-ये लाइटर था

सोशल मीडिया पर हाथ में रिवाल्वर लेकर केक काटने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर हाथ में रिवाल्वर लेकर केक काटने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

Rohtak Viral Video: इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रोहतक पुलिस भी सकते में आ गई. वीडियो में शामिल लोगों ...अधिक पढ़ें

रोहतक. सोशल मीडिया पर हाथ में रिवाल्वर लेकर केक काटने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जो व्यक्ति केक काट रहा है, उसकी गोद में एक बच्ची भी है, जोकि उस रिवाल्वर को देखकर काफी डरी और सहमी हुई नजर आ रही है. हालांकि जो शख्स केक काट रहा है, उसके दोस्त के हाथ में यह रिवाल्वर थी और वह बार-बार उसे हवा में लहरा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग काफी गुस्से में है और इस तरह के लोगों के लाइसेंस रद्द करने की मांग कर रहे हैं, जो कि इस तरह से हथियारों की नुमाइश करते हैं.

न्यूज18 ने वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि हरियाणा के रोहतक के रहने वाले जितेंद्र विज और उसके दोस्त अंकुर नागपाल की ये वीडियो है. जितेंद्र विज का जन्मदिन था और उसके दोस्तों ने एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उसे बुलाया गया था. केक काटने से पहले जितेंद्र के दोस्त अंकुर के हाथ में रिवाल्वर थी और वह बार-बार उसे हवा में लहरा रहा था. कई बार उसने छोटी बच्ची के हाथ में रिवाल्वर थमाने की कोशिश की, लेकिन बच्ची काफी डरी और सहमी हुई नजर आ रही थी.

वीडियो वायरल होने के बाद जब जितेंद्र विज से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. यह रिवाल्वर नहीं थी, बल्कि एक लाइटर था, जिसे उसका दोस्त अंकुर नागपाल लेकर आया था. जब उनसे लाइटर दिखाने के लिए बोला गया तो उन्होंने कहा कि वह उसके पास नहीं है, उसके दोस्त के पास ही है. जब अंकुर से फोन पर बात की गई तो उन्होंने भी लाइटर बताया, लेकिन दिखाने से मना कर दिया.
" isDesktop="true" id="5343213" >
पुलिस तक पहुंचा मामला
इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रोहतक पुलिस भी सकते में आ गई. वीडियो में शामिल लोगों ने इसे बेशक लाइटर बताया, लेकिन वे उसे दिखाने में आनाकानी कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस चौकी वीडियो पहुंच चुका है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. अगर यह रिवाल्वर हुआ तो उनका लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है और कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है.

Tags: Haryana police, Most viral video, Rohtak crime news, Rohtak News, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें