रोहतक: प्रेम प्रसंग के चलते ईंट से सिर कुचलकर महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Rohtak News in Hindi

रोहतक: प्रेम प्रसंग के चलते ईंट से सिर कुचलकर महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
नाबालिग बच्ची अपनी मां के साथ नानी के यहां रह रही थी. यह परिवार उत्तर प्रदेश के बनारस क्षेत्र का रहने वाला है. सांकेतिक तस्वीर

डीएसपी महेश कुमार (DSP Mahesh Kumar) ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक के सेक्टर-2 स्थित एक निजी स्कूल में गुजरात (Gujarat) की रहने वाली महिला के सिर पर जानलेवा प्रहार कर उनकी हत्या कर दी गई. महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला है. घटना की सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस और डीएसपी महेश कुमार (DSP Mahesh Kumar) मौके पर पहुंच गए. इसके बाद एफएसएल टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया. महिला के सिर को ईंट से कुचला गया था. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

स्कूल के चौकीदार की पत्नी ने बताया कि सुबह जब उसकी साइकिल दिखाई नहीं दी, तो उसने अपने बेटे से कहा कि साइकिल को कमरों में जाकर ढूंढे. इसके बाद स्कूल में बने एक कमरे में जाकर देखा तो रुक्मणी नामक महिला का शव पड़ा हुआ था. खून से लथपथ शव की सूचना स्कूल के मालिक को दी गई. इसके बाद अर्बन स्टेट थाना पुलिस व डीएसपी महेश कुमार मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. चौकीदार की पत्नी दस्सी ने बताया कि अभी एक सप्ताह पहले ही महिला स्कूल में आई थी. स्कूल के प्रिंसिपल ने इसे यहां रखा था. उन्हें यह नहीं पता है कि घटना के पीछे कौन लोग हैं. उन्हें तो साइकिल ढूंढते वक्त इस घटना का पता चला.

गुजरात की रहने वाली थी महिला
मौके पर पहुंचे डीएसपी महेश कुमार ने कहा कि इस मामले में उन्होंने एक युवक को हिरासत में लिया गया है और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृत महिला रुक्मणी गुजरात की रहने वाली थी. यह लोगों के घरों में पहले सफाई का काम करती थी. फिलहाल एक सप्ताह से इस स्कूल में रह रही थी. उन्होंने बताया कि महिला के कई लोगों के साथ प्रेम संबंध थे. उन्हीं प्रेम संबंधों के चलते इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. जिस तरीके से खून से सनी ईंट शव के पास पड़ी है और सिर में गहरी चोट के निशान हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिर पर वार करके महिला की हत्या की गई है. डीएसपी महेश कुमार ने कहा कि फिलहाल, पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई हैं और जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा.



ये  भी पढ़ें- 



1 जून से लखनऊ, वाराणसी सहित इन शहरों के यात्रियों को मिलेगी ट्रेनों की सुविधा

सूरत से लौटा शख्स प्रयागराज से पहुंचा कानपुर, बिना जांच खेत में क्वारेंटाइन

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading