लाइव टीवी

रोहतक : स्वर्णकार से मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, FIR दर्ज

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: October 31, 2019, 4:21 PM IST
रोहतक : स्वर्णकार से मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, FIR दर्ज
रोहतक के रहने वाले हेमंत बख्शी शहर के प्रसिद्ध स्वर्णकार हैं और साथ ही कांग्रेस के नेता भी हैं.

पीड़ित हेमंत बख्शी ने बताया कि इससे पहले भी कई बार गैंगस्टर काला किलोई की तरफ से रंगदारी मांगी गई है और धमकियां भी मिली हैं. रंगदारी मांगने आए दोनों युवक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा में रोहतक (Rohtak) के प्रसिद्ध स्वर्णकार (Goldsmith) व कांग्रेस नेता हेमंत बख्शी से 5 करोड रुपए की रंगदारी (Extorion) मांगने (Extortion Money Demanded) का मामला सामने आया है. सुनारियां जेल में बंद एक गैंगस्टर के नाम से 2 युवकों ने रंगदारी मांगी है. पीड़ित ने पुलिस को मामले की शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिकायत दर्ज (FIR) कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन भी दिया है.

रंगदारी मांगने के साथ दी गई धमकियां 

रोहतक के रहने वाले हेमंत बख्शी शहर के प्रसिद्ध स्वर्णकार हैं और साथ ही कांग्रेस के नेता भी हैं. पीड़ित हेमंत ने बताया कि 2 युवक उनकी दुकान में घुसे और काम करने वाले कर्मचारियों को धमकाने लगे. दोनों युवकों ने उनके (हेमंत बख्शी) बारे में पूछताछ की. पीड़ित हेमंत ने कहा कि वह उस वक्त वहां नहीं थे.  हेमंत के अनुसार आरोपियों ने दुकान पर काम कर रहे कर्मियों से कहा कि उन्हें गैंगस्टर काला किलोई ने भेजा है. काला की पुरानी मांग पूरी करो. हेमंत बख्शी ने बताया कि इससे पहले भी कई बार गैंगस्टर काला किलोई की तरफ से रंगदारी मांगी गई है और धमकियां भी मिली हैं. रंगदारी मांगने आए दोनों युवक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं. घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचित किया व आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने कहा कि मामले की जांच के लिए जेल में बंद आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर बाहर लाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी.


पीड़ित ने SP से की मुलाकात

गैंगस्टर द्वारा रंगदारी मांगे जाने के मामले मे हेमंत बख्शी ने रोहतक पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की. पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा का कहना है कि गैंगस्टर काला अभी जेल में बंद है, लेकिन मामले की जांच के लिए उसे प्रोडक्शन वारंट पर बाहर लाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी. पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसके आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि गैंगस्टर काला किलोई पर फिरौती व रंगदारी के पहले से कई मामले दर्ज हैं. वह सुनारियां जेल में 7 साल की सजा भी काट रहा है.

ये भी पढ़ें - पराली जलाने पर किसानों ने कहा- प्रदूषण से चिंतित हैं मगर कोई दूसरा रास्ता नही
Loading...

ये भी पढ़ें - अनिल विज ने कहा-दिल्ली में प्रदूषण के कारण दिल्ली में ही खोजें केजरीवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...