Home /News /haryana /

रोहतक: दुल्हन को गोली मारने वाला युवक गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में दिया था वारदात को अंजाम

रोहतक: दुल्हन को गोली मारने वाला युवक गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस ने आरोपी साहिल को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी साहिल को किया गिरफ्तार

Rohtak News: रोहतक में शादी के जोड़े में ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस दौरान बदमाशों ने पहले दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक किया. फिर दूल्हे को नीचे उतारकर दुल्हन को तीन गोली मार दीं. दूल्‍हे के परिजन दुल्हन को सांपला से शादी कर लाए थे. घर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में नई नवेली दुल्हन को गोली मारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी साहिल (Accused Sahil) को यूपी से गिरफ्तार किया है. साहिल ने एकतरफा प्यार में ससुराल जा रही तनिष्का को गोलियां मारी थी. तनिष्का पीजीआई में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. साहिल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. दुल्हन तनिष्का 1 दिसम्बर को शादी के बाद भाली गांव जा रही थी.

बता दें कि रोहतक  में शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस दौरान बदमाशों ने पहले दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक किया. फिर दूल्हे को नीचे उतारकर दुल्हन को तीन गोली मार दी. दूल्‍हे क परिजन दुल्हन को सांपला से शादी कर लाए थे. घर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. दुल्हन की हालत गंभीर है.

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए थे.आनन-फानन में उपचार के लिए दुल्हन को पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जांच में पता चला है कि बदमाशों में एक आरोपित साहिल निवासी खेड़ी सांपला भी था. फिलहाल पुलिस ने आरोपित साहिल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि आरोपी साहिल सांपला का रहने वाला है. सांपला की ही तनिष्का रहने वाली है. इसके अलावा भाली आनंदपुर में तनिष्का की ससुराल है. इन दोनों गांवों के लोगों में भय के साथ-साथ साहिल की गिरफ्तारी न होने से रोष भी था. इसके चलते शुक्रवार सुबह सांपला की पंचायत इक्ट्‌ठी हुई और सांपला थाना एसएचओ से मुलाकात की थी.

पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी साहिल एक विशेष समुदाय से संबंधित है. उस पर लूट, स्नैचिंग, बाइक चोरी समेत कुल 6 मुकदमे दर्ज हैं. एक मुकदमे में वह भगोड़ा भी घोषित है. आरोपी को पकड़ने के लिए छह सदस्यीय टीम, सांपला थाना, एक टीम बहु अकबरपुर थाना, साइबर थाना सहित तीनों सीआईए और साइबर टीम जुटी हुई थी. आखिकार पुलिस उसे पकड़ने में सफल रही.

Tags: Crime News, Haryana police, Rohtak News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर