लाइव टीवी

राहुल गांधी को बलि का बकरा बना रही कांग्रेस: संबित पात्रा

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 1:01 PM IST
राहुल गांधी को बलि का बकरा बना रही कांग्रेस: संबित पात्रा
'सोनिया गांधी ने चुनाव प्रचार में न आकर ये तय किया है कि हरियाणा में बीजेपी एक, कांग्रेस अनेक'

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस बलि का बकरा बनाने जा रही है. सोनिया गांधी ने चुनाव प्रचार में न आकर ये तय किया है कि हरियाणा में बीजेपी एक, कांग्रेस अनेक.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा चुनाव दंगल में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta PArty) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) शुक्रवार को रोहतक (Rohtak) पहुंचे. यहां पर उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि गढी सांपला किलोई से पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा हार रहे हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा की राजनीति से परिवारवाद खत्म हो रहा है.

वहीं उन्होंने सोनिया गांधी के हरियाणा दौरे के रद्द होने पर कहा कि सोनिया गांधी हरियाणा नहीं आ रही, बल्कि राहुल आ रहे हैं. राहुल गांधी जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस का सफाया होता है. संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस बलि का बकरा बनाने जा रही है. सोनिया गांधी ने चुनाव प्रचार में न आकर ये तय किया है कि हरियाणा में बीजेपी एक, कांग्रेस अनेक.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...