Home /News /haryana /

slap case panchayat in favor of wrestler satendra malik in rohtak hrrm

थप्पड़ कांड: पहलवान सतेंद्र मलिक के पक्ष में पंचायत, इंसाफ नहीं मिला तो फेडरेशन के सामने धरना देने की चेतावनी

पंचायत में सतेन्द्र मलिक को भी अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया.

पंचायत में सतेन्द्र मलिक को भी अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया.

Haryana News: सतेंद्र मलिक ने कहा कि स्कोर मेरे पक्ष में था, लेकिन जानबूझकर गलत फैसला दिया गया, जो कि मेरे कैरियर को खत्म करने वाला था. इसके बाद भारतीय कुश्ती फेडरेशन ने मेरे ऊपर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया, जो कि बेहद गलत है.

रोहतक. कॉमनवेल्थ गेम्स की कुश्ती ट्रॉयल के दौरान पहलवान और कोच के बीच हुए थप्पड कांड के बाद अब मामला गरमा गया है. पहलवान सतेंद्र मलिक पर भारतीय कुश्ती फेडरेशन ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया, जिसके खिलाफ अब पंचायत सामने आई है. शुक्रवार देर शाम पहलवान सतेन्द्र मलिक के पैतृक गांव मोखरा में एक पंचायत का आयोजन हुआ, जिसमें पहलवान ने पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताया. इसके बाद पंचायत ने फैसला लिया कि अगर पहलवान के साथ इंसाफ नहीं किया गया तो इसको लेकर एक बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा.

पंचायत में सतेन्द्र मलिक को भी अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया. जिसमें उन्होंने बताया कि ज्यूरी मेंबर जगबीर दहिया पहले भी उनके खिलाफ गलत फैसला दे चुके हैं. वे सिर्फ उन्हें यह कहने गए थे कि आपने मेरे साथ ठीक नहीं किया, जिसके बाद उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया. इसके बाद आवेश में मेरी ओर से भी हाथ उठ गया.

स्कोर मेरे पक्ष में था
सतेंद्र मलिक ने कहा कि स्कोर मेरे पक्ष में था, लेकिन जानबूझकर गलत फैसला दिया गया, जो कि मेरे कैरियर को खत्म करने वाला था. इसके बाद भारतीय कुश्ती फेडरेशन ने मेरे ऊपर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया, जो कि बेहद गलत है. ऐसे किसी खिलाड़ी का कैरियर बर्बाद नहीं करना चाहिए. वे पंचायत को आश्वासन देते हैं कि इस मामले को लेकर जो भी निर्णय देंगे, उसे वे स्वीकार करेंगे.

पहलवान के साथ सरासर नाइंसाफी हुई
पंचायत में काफी देर तक इस पर चर्चा हुई और बाद में यह फैसला लिया गया कि इसको लेकर वह सरकार और फेडरेशन के अधिकारियों से मिलेंगे. पहलवान के साथ सरासर नाइंसाफी हुई है. इस पूरे मामले की दोबारा जांच की जाए और न्याय किया जाए. अगर इसको लेकर कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई तो वह आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे और पूरे हरियाणा ही नहीं, बल्कि अन्य प्रदेशों से भी समर्थन जुटाया जाएगा.

Tags: Haryana news, Wrestler

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर