अपना शहर चुनें

States

IPL में सट्टा लगा हार गया लाखों रुपये, कर्ज चुकाने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो कर दी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार किया. जांच में सामने आया कि नवीन सट्टा खेलने का आदी है.

  • Share this:
रोहतक के कलानौर हलके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने बाप को इसलिए मौत के उतार दिया क्योंकि उसने उसे कर्ज चुकाने के लिए पैसे नहीं दिए. आरोपी ने अपने बेटे के साथ मिलकर पिता के शव को कार में रखा और पुरानी शुगर मिल के बाहर फेंक दिया. आरोपी ने पिता की स्कूटी भी वहीं छोड़ दी औऱ के बाद थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया.

पुलिस ने बताया कि बेटे ने ही गला दबाकर व्यापारी की हत्या की थी और अपने बेटे के साथ मिलकर पिता के शव को ठिकाने लगाया था।.वह आइपीएल के दौरान लाखों का सट्टा हार गया था, जिसे चुकाने के लिए पिता से रुपये मांग रहा था. रुपये नहीं देने पर उसने गला दबाकर पिता को मार डाला.

कलानौर के वार्ड-13 निवासी नवीन कुमार ने 8 मई को शिकायत दी थी कि उसके पिता फर्नीचर व्यापारी सतीश कुमार 7 मई को स्कूटी पर सवार होकर रोहतक गए थे. इसके बाद वापस नहीं लौटे. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की.



अगले दिन व्यापारी का शव रोहतक में पुराना शुगर मिल के पास पड़ा मिला था. शव के पास ही उनकी स्कूटी भी खड़ी थी. शव मिलने के बाद पुलिस ने नवीन के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था. थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच के दौरान व्यापारी सतीश का बेटा नवीन ही शक के दायरे में आया.
पुलिस ने गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार किया. जांच में सामने आया कि नवीन सट्टा खेलने का आदी है. उसने हाल ही में हुए आइपीएल के मैचों पर भी सट्टा लगाया था. इसमें वह काफी रकम हार गया और कर्ज में डूब गया.

ये भी पढ़ें-

NEWS18-IPSOS एग्जिट पोल: हिसार में चौटाला, बिश्नोई के हाथ निराशा, बृजेंद्र सिंह मार रहे बाजी

लड़की की ना सुनकर पहले क्रिकेट बैट से किया हमला, फिर चाकू से किए 50 वार

हरियाणा के शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गांधी का डीनए ही खराब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज