Haryana News: कारगिल शहीद के फौजी बेटे ने बिजली की तार से फंदा लगा दी जान, आज खत्म होनी थी छुट्टी

सेना के जवान ने की आत्महत्या

सेना के जवान ने की आत्महत्या

Rohtak News: पुलिस के अनुसार जवान जोगिंदर के पिता विजय सिंह कारगिल युद्ध में शहीद हुए थे. उनके परिवार में दो छोटे भाई हैं.

  • Share this:

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में सेना के 24 वर्षीय जवान ने पंखे में बिजली की तार से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक जवान कारगिल (Kargil) की लड़ाई में शहीद विजय सिंह का बेटा था. पुलिस के अनुसार, जवान 20 दिन की छुट्टी पर आए हुए थे. 31 मई को उन्हें वापस जाना था, लेकिन ड्यूटी पर जाने से पहले ही उन्‍होंने आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह में रखवा दिया है. परिजनों ने बयान दर्ज करवाए हैं कि मृतक जोगेंद्र मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे.

मृतक के परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह 7 बजे के करीब जोगेंद्र घर पर यह कहकर गए थे कि नए घर में पानी से तराई करने जा रहे हैं. इसी बीच परिजनों ने देखा कि नए घर में पानी की मोटर तो चल नहीं रही है. उन्होंने आवाज दी लेकिन जोगेंद्र ने जवाब नहीं दिया. ऊपर जाकर देखा तो वह फंदे से पंखे में लटके हुए थे.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर जांच पड़ताल की. इसके बाद परिजनों के बयान दर्ज कर शव पीजीआई के शवगृह में ले जाया गया, जहां शव का कोरोना टेस्ट करवाया गया. रविवार को कोरोना रिपोर्ट आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

कोई सुसााइड नोट नहीं मिला
पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. फौजी ने फंदा क्यों लगाया, इस संबंध में परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं. मौत को हादसा मानकर कार्रवाई की गई है. अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि सुंदरपुर निवासी विजय सिंह सेना में कार्यरत थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज