रोहतक में 9वीं कक्षा के छात्र ने स्कूल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग
Rohtak News in Hindi

रोहतक में 9वीं कक्षा के छात्र ने स्कूल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग
अस्पताल में छात्र का चल रहा इलाज

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में स्कूल प्रशासन कुछ भी कहने से बच रहा है.

  • Share this:
रोहतक में एक छात्र द्वारा स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदने का मामला सामने आया है. छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. छात्र ने छलांग क्यों लगाई इसका अभी पता नहीं चल पाया. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में स्कूल प्रशासन कुछ भी कहने से बच रहा है.

बता दें कि शहर के बीचों-बीच स्थित मॉडल स्कूल के एक छात्र ने कूदकर जान देने की कोशिश की. छात्र ने ये कदम क्यों उठाया, इस बात का खुलासा नहीं हुआ. आनन-फानन में छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. छात्र के पैर में फ्रैक्चर बताया गया है.

स्कूल की प्रिंसिपल अरुणा तनेजा ने बताया कि छात्र स्कूल की छत से कूदा है, पता लगते ही उसे तुरंत प्राथमिक उपचार के लिये निजी हस्पताल में भर्ती  कराया गया है. छात्र ने ये कदम क्यों  उठाया इस बात का पता नहीं. छात्र के ठीक होने के बाद ही इस बात के बारे में पूछा जायेगा. स्कूल की छुट्टी के समय छात्र ने ये कदम उठाया, फिलहाल छात्र ठीक है.



ये भी पढ़ें:-
फतेहाबाद में अपहरण कर नाबालिग से रेप, आरोपियों की तलाश जारी

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज