इनसो प्रदेशाध्यक्ष पर हमले के खिलाफ छात्रों ने किया यूनिवर्सिटी परिसर में विरोध प्रदर्शन
Rohtak News in Hindi

इनसो प्रदेशाध्यक्ष पर हमले के खिलाफ छात्रों ने  किया यूनिवर्सिटी परिसर में विरोध प्रदर्शन
रोहतक की एमडी यूनिवर्सिटी में हिंसा के विरुद्ध छात्रों का जुलूस

शुक्रवार को एमडीयू में हथियारबंद युवकों ने इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर हमला किया था. उसकी गाड़ी को भी तोड़ दिया था. पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

  • Share this:
हरियाणा के रोहतक की एमडी यूनिवर्सिटी में दिनदहाड़े इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर हमले के खिलाफ आज छात्रों ने यूनिवर्सिटी परिसर में विरोध प्रदर्शन किया. गुस्साए छात्राओं ने वीसी को ज्ञापन सौंपकर विश्वविद्यालय की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की. साथ ही आरोपी छात्रों को विश्वविद्यालय से बर्खास्त करने की भी मांग की गई.

शुक्रवार को एमडीयू में हथियारबंद युवकों ने इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर हमला किया था. उसकी गाड़ी को भी तोड़ दिया था. आरोपी एक छात्रसंघ विशेष के पदाधिकारी और कुछ बाहरी युवक बताए जा रहे हैं. पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वहीं प्रदीप देशवाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईसीयू में दाखिल किया गया.

छात्रों की मांग है कि यूनिवर्सिटी में सुरक्षा कड़ी की जाए और सिर्फ एक गेट को खुला रखा जाए, जिससे कभी कोई बदमाश अगर कैंपस में घुसे तो फिर भागने में कामयाब न हो. वीसी से छात्रों ने ये भी मांग की कि जो छात्र इस हमले में शामिल थे, उनकी यूनिवर्सिटी में एंट्री बैन की जाए और उन्हें बर्खास्त किया जाए. छात्रों का कहना था कि अगर जल्द आरोपी नहीं पकड़े गए तो जल्द वह और तेज आंदोलन छेड़ेगी.



यह भी पढ़ें - इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर
यह भी पढ़ें- शूटर ने दिलाई 2 करोड़ के ईनाम की याद तो भड़क गए हरियाणा के मंत्री
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज