PUBG पर बैन के फैसले से अभिभावक खुश, बोले- इसकी लत से बच्चों का भविष्य हो रहा था बर्बाद
Rohtak News in Hindi

PUBG पर बैन के फैसले से अभिभावक खुश, बोले- इसकी लत से बच्चों का भविष्य हो रहा था बर्बाद
बच्चों को अभी भी है ये उम्मीद

बच्चों को अभी भी उम्मीद पबजी (PUBG) से हटेगा बैन. बोले- इस गेम (Game) को खेलने के बाद मांइड हो जाता है फ्रेश.

  • Share this:
रोहतक. PUBG जैसे ऑनलाइन गेम्स पर बैन लगाने के भारत सरकार के फैसले से अभिभावक काफी खुश हैं. उनका कहना है कि इसकी लत में बच्चों का भविष्य (Fuure) बर्बाद हो रहा है. बच्चे पूरा दिन मोबाइल से चिपके रहते हैं. वहीं, मोबाइल गेम्स (Mobile Games) खेलने वाले बच्चों ने भी इसकी सराहना की, लेकिन पब्जी को गलत नहीं बताया.

आपको रोहतक के 2 स्टूडेंट की दिनचर्या बताते हैं. एक दसवीं कक्षा में पढ़ता है तो दूसरा 12वीं में. दोनों को PUBG की लत पड़ी हुई है, जिस कारण से इनकी पढ़ाई भी खराब हो रही है. इनके अभिभावकों ने इनकी यह लत छुड़ाने के लिए हर संभव कोशिश की है लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई. अब पब्जी पर बैन लगाने के सरकार के फैसले के बाद इन्हें उम्मीद की किरण नजर आ रही है.

अभिभावकों ने कही ये बात



अभिभावकों का कहना है कि यह लगातार कितने घंटे खेल सकते हैं इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. अगर इन्हें सिर्फ पब्जी खेलने की परमिशन दे दे तो यह खाना-पीना तक भी भूल जाते हैं. वहीं, दोनों स्टूडेंट्स की दलील है कि वह पब्जी इसलिए खेलते हैं. ताकि इससे उनका माइंड फ्रेश हो जाए और दूसरे कामों में भी मन लगता है.
बच्चों को उम्मीद हट जाएगा बैन

सरकार ने इस पर बैन लगाने की घोषणा की है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि पब्जी फिर से आएगा. इन दोनों को इस कद्र पब्जी की लत लगी हुई है कि इन्हें खुद का भी होश नहीं रहता जिससे इनके अभिभावक काफी परेशान हैं. फिलहाल अभिभावकों ने राहत की सांस ली है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज