Home /News /haryana /

रोहतक: नई नवेली दुल्हन को गोली मारने वाला आरोपी UP से गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

रोहतक: नई नवेली दुल्हन को गोली मारने वाला आरोपी UP से गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

दूल्‍हे के परिजन दुल्हन को रोहतक के सांपला से शादी कर लाए थे. घर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. (सांकेतिक फोटो)

दूल्‍हे के परिजन दुल्हन को रोहतक के सांपला से शादी कर लाए थे. घर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: एक दिसंबर की रात रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था, जहां शादी के जोड़े में ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस दौरान बदमाशों ने पहले दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक किया फिर दूल्हे को नीचे उतारकर दुल्हन को 4 गोली मार दी.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक भारद्वाज

    रोहतक. रोहतक (Rohtak) के बाली आनंदपुर गांव (Anandpur Village) में नई नवेली दुल्हन पर फायरिंग मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को पांच दिन बाद यूपी से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे आज रोहतक कोर्ट में पेश किया. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट से आरोपी का 3 दिन का रिमांड हासिल किया. वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जाएगी. उसके बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा. पुलिस के अनुसार, घटनाक्रम का मुख्य आरोपी शाहिल को उतर प्रदेश के पलड़ी से गिरफ्तार (Arrest) किया गया है.

    रोहतक के भाली आनंदपुर गांव में नई नवेली दुल्हन पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी शाहिल को आखिर पुलिस ने 5 दिन के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को आज रोहतक कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल किया है, ताकि आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा सके. पुलिस पर लगातार आरोपी को गिरफ्तार करने का दबाव बना हुआ था, क्योंकि यह मामला विश्व हिंदू परिषद ने लव जिहाद से जोड़कर बताया था. साथ ही आरोपी युवक दूसरे समुदाय से संबंध रखता है और लड़की हिन्दू समुदाय से है.

    नीचे उतारकर दुल्हन को 4 गोली मार दी
    दरअसल, एक दिसंबर की रात रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था, जहां शादी के जोड़े में ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस दौरान बदमाशों ने पहले दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक किया फिर दूल्हे को नीचे उतारकर दुल्हन को 4 गोली मार दीं.

    तनिष्का पर फायरिंग कर दी
    दूल्‍हे के परिजन दुल्हन को रोहतक के सांपला से शादी कर लाए थे. घर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. नई नवेली दुल्हन पर फायरिंग मामले का आरोप सांपला के ही शाहिल नाम के युवक पर लगा था जो सांपला की ही रहने वाली तनिष्का को एक तरफ प्यार करता था. शाहिल मुस्लिम समुदाय से आता है. साथ ही शाहिल पर पहले भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. शाहिल ने एक दिसंबर की शाम अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर सांपला के एक व्यापारी की इनोवा गाड़ी छीनी थी. और चार घण्टे तक दुल्हन की रैकी करते रहे. फिर दुल्हन तनिष्का की विदाई हुई और 40 किलोमीटर पीछा किया और ससुराल पहुंचने से पहले ही दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक कर तनिष्का पर फायरिंग कर दी.

    आपके शहर से (रोहतक)

    रोहतक
    रोहतक

    Tags: Arrest, Haryana news, Haryana police, Rohtak News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर