Home /News /haryana /

the dead body of a girl found buried in the ground was kidnapped from delhi 11 days ago hrrm

हरियाणा: जमीन में गड़ा मिला यूट्यूबर संगीता का शव, 11 दिन पहले दिल्ली से हुआ था अपहरण

रोहतक में मिला यूट्यूबर संगीता उर्फ दिव्या का शव.

रोहतक में मिला यूट्यूबर संगीता उर्फ दिव्या का शव.

Youtuber Divya Murder Case : ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार मदनलाल की निगरानी में जमीन को खोदकर शव को बाहर निकाला गया तो पता चला कि शव महिला का है. आधे शरीर पर कपड़े नहीं थे और चेहरा भी लगभग खराब हो चुका था.

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है. जिले के महम में एक युवती का शव जमीन में गड़ा हुआ मिला है. युवती की पहचान दिल्ली की यूट्यूबर संगीता उर्फ दिव्या के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये युवती 11 दिनों से लापता थी. परिजनों ने उसके अपहरण का केस भी दर्ज करवाया हुआ था. आरोप है कि दिल्ली की हत्या कर उसका शव महम में गाड़ दिया गया. वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. वहीं मृतका के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई. मृतका के परिजन देर रात रोहतक पहुंचे.

वहीं शव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सबूत जुटाने के लिए FSL की टीम को भी बुलाया. जांच के बाद टीम ने बताया कि युवती के सिर पर चोट के निशान हैं. कहीं और हत्या करके शव को खुर्दबुर्द करने के इरादे से यहां गड्ढा खोदकर दफनाया गया है. युवती का चेहरा पूरी तरह से सड़ चुका है और पहचान के लायक नहीं बचा है. FSL टीम ने आसपास के पूरे क्षेत्र में छानबीन कर वारदात को लेकर सबूत जुटाए.

यूट्यूब चैनल चलाती थी युवती

पुलिस ने बताया कि युवती अपना यूट्यूब चैनल चलाती थी. सोमवार को उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस को उसके दो साथी कलाकारों पर अपहरण व हत्या का शक है. फिलहाल वो दोनों लापता हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल उनकी तलाश जारी है.

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल एक व्यक्ति वहां लघुशंका के लिए आया था तो उसने मिट्‌टी से एक हाथ निकला हुआ दिखाई पड़ा था. उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जमीन को खोदकर शव को बाहर निकाला गया तो पता चला कि शव युवती का है. युवती के चेहरे को बुरी तरह खुर्दबुर्द कर दिया गया था.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर