• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रोहतक: खेत में दबी मिली प्रवासी मजदूर की लाश, हाथ-पैर बांधकर ऊपर डाले गए थे पत्थर

रोहतक: खेत में दबी मिली प्रवासी मजदूर की लाश, हाथ-पैर बांधकर ऊपर डाले गए थे पत्थर

मृतक के दोस्त पर ही है हत्या का आरोप

मृतक के दोस्त पर ही है हत्या का आरोप

Murder in Rohtak: प्रवासी मजदूर के हाथ-पैर बांध रखे थे और उसके ऊपर पत्थर रखे थे, ऐसा लग रहा था, मानो उसे चोट मारकर अधमरी हालत में जिंदा ही दबा दिया गया था, बाद में उसकी मौत हुई होगी.

  • Share this:

रोहतक. जिले के सिंहपुरा गांव में एक प्रवासी मजदूर का जमीन में दबा हुआ शव मिला है. पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर खुदाई करवाई तो उसके हाथ पैर बंधे हुए थे और शव के ऊपर पत्थर रखे हुए थे. बाद में उसके ऊपर मिट्टी डाली गई थी. मृतक की शिनाख्त यूपी के रहने वाले संतोष के रूप में हुई है, जो कि सिंहपुरा गांव के खेतों में मजदूरी का काम करता था.

दरअसल संतोष अपने कुछ साथियों के साथ खेतों में ही रहता था और यहीं पर मजदूरी का काम करता था. संतोष के एक साथी पर ही आरोप है कि उसने संतोष की हत्या की है और बाद में इस वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. आरोपी ने किसी को इस बारे में सूचना दी और बताया कि उसने संतोष को मारकर खेतों में दबा दिया.

गांव के सरपंच को इसकी जानकारी मिली तो उसने पुलिस को इत्तला किया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो खेतों के बीच एक कोठडे़ के पास संतोष को दबाया हुआ था. जब खुदाई कराई तो संतोष का शव मिला, लेकिन जिस हालत में उसका शव पड़ा मिला, वह काफी चौंकाने वाला था. उसके हाथ पैर बांध रखे थे और उसके ऊपर पत्थर रखे थे, ऐसा लग रहा था मानो उसे चोट मारकर अधमरी हालत में जिंदा दबा दिया गया था, अनुमान है कि बाद में उसकी मौत हुई होगी.

फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी मौके पर बुलाए गए

फिलहाल जिस शख्स पर आरोप लगा है, वह फरार है और मृतक संतोष के ही गांव का रहने वाला है. पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव को बाहर निकलवाया और रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी मौके पर बुलाए गए, ताकि पता चल सके कि वारदात को किस तरह से अंजाम दिया गया.

पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही

संतोष को मार कर उसके शव को दबाया गया या फिर उसे अधमरी हालत में जिंदा ही दबा दिया गया. फिलहाल पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही इस पूरी वारदात का पता चल पाएगा कि इसे कैसे अंजाम दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज