Home /News /haryana /

threatening to kill by sending an e mail to the sessions judge of rohtak hrrm

हरियाणा: रोहतक के सेशन जज को ई-मेल भेजकर दी जान से मारने की धमकी, लिखा- मैं आंतकवादी हूं

राकेश कुमार यादव रोहतक के जिला एवं सत्र न्यायाधीश हैं.

राकेश कुमार यादव रोहतक के जिला एवं सत्र न्यायाधीश हैं.

Haryana News: रोहतक के एसपी कृष्ण कुमार लोहचब ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है और उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मेल में कुछ अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. पुलिस की कई टीमें इसकी जांच में जुटी हुई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा में बदमाशों के हौंसले इस हद तक बढ़ गए हैं कि अब वे जज को भी धमकी देने लग गए हैं. रोहतक के सेशन जज को एक धमकी भरा मेल भेजा गया है, जिसमें आरोपी ने उन्हें कोर्ट में घुसकर मारने की धमकी दी है और साथ ही यह भी कहा गया है कि वह एक आतंकवादी है. रोहतक पुलिस को इसकी शिकायत दी गई तो पूरा पुलिस महकमा इसकी जांच में जुट गया है और साइबर सेल की मदद से आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

दरअसल राकेश कुमार यादव रोहतक के जिला एवं सत्र न्यायाधीश हैं. उनकी ऑफिशियल ईमेल पर किसी आशुतोष चौधरी नाम के शख्स ने एक धमकी भरा मेल भेजा है. इस मेल में जज को मारने की धमकी दी गई है, साथ ही अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. मेल में रोहतक के ही सनसिटी का पता भी दिया गया है, लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो मकान बंद मिला, जोकि शायद गलत पता दिया गया था.

इस ईमेल के बाद से पुलिस महकमा गंभीरता से इसकी जांच कर रहा है और बाकायदा साइबर सेल की मदद ली जा रही है कि किस आईपी एड्रेस से यह मेल भेजा गया है और भेजने वाला कौन है. रोहतक के एसपी कृष्ण कुमार लोहचब ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है और उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मेल में कुछ अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. पुलिस की कई टीमें इसकी जांच में जुटी हुई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर