रोहतक: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, आरोपी चालक गिरफ्तार
Rohtak News in Hindi

रोहतक: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, आरोपी चालक गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी चालक

पुलिस (Police) ने आरोपी अंकुर पुत्र जसवंत निवासी महम को गिरफ्तार किया है. आरोपी अंकुर, जिसकी उम्र 22 साल है, उसने इको गाड़ी ले रखी है, जिसे वह टैक्सी (Taxi) में चलाता है.

  • Share this:
रोहतक. गांव भाली आनन्दपुर के पास दिल्ली-हिसार हाइवे पर 27 जुलाई को सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत (Death) हुई थी. घटना को अंजाम देकर आरोपी चालक मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी चालक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, जिसे आज कोर्ट में पेश किया गया और एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया.

पुलिस के मुताबिक 27 जुलाई को सुबह करीब साढ़े 5 बजे गांव भाली आनंदपुर के प्रवीन, सौरभ और प्रमोद सड़क से जा रहे थे. तीनों युवक जब दिल्ली-हिसार रोड़ पर स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे तो दिल्ली की तरफ से तेज रफ्तार से गाड़ी आई. चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए तीनों युवकों को टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी चालक को किया गिरफ्तार



इसके बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया. मामलें की गहनता से जांच करते हुए आज पुलिस ने आरोपी अंकुर पुत्र जसवंत निवासी महम को गिरफ्तार किया है. आरोपी अंकुर, जिसकी उम्र 22 साल है, उसने इको गाड़ी ले रखी है, जिसे वह टैक्सी में चलाता है. पुलिस ने गाड़ी को भी बरामद कर लिया है.
सैर के लिए निकले थे तीनों युवक

बता दें कि भाली गांव के रहने वाले सौरभ, प्रवीन व प्रमोद सुबह घर से सैर करने के लिए गांव के बाहर से निकलने वाले आउटर बाईपास पर गए थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन को टक्कर मार दी. जिसके चलते तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने रोड जाम कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading