रोहतक में भीषण सड़क हादसा, सैर पर निकले 3 युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीनों की मौत
Rohtak News in Hindi

रोहतक में भीषण सड़क हादसा, सैर पर निकले 3 युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीनों की मौत
रोहतक में भीषण सड़क हादसा

भाली गांव के रहने वाले सौरभ, प्रवीन व प्रमोद सुबह घर से सैर (Morning Walk) करने के लिए गांव के बाहर से निकलने वाले आउटर बाईपास पर गए थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन (Unknown Vehicle) ने उन को टक्कर मार दी.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले के भाली गांव में एक भीषण सड़क हादसे ने 3 युवकों की जान ले ली. तीनों युवक अलग-अलग परिवारों से हैं और सुबह सैर करने के लिए आउटर बाईपास पर निकले थे और एक अज्ञान वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी. टक्कर मारने वाले वाहन का अभी तक पता नहीं चला है. वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रोहतक हिसार रोड को जाम कर दिया है. ग्रामीणों (Villagers) की मांग है कि कई बार मांग करने के बावजूद भी उन्हें खेतों में जाने के लिए कोई लिंक रोड या फिर अंडरपास नहीं दिया गया. इसलिए जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाएगी, यह जाम यूं ही जारी रहेगा. हालांकि ग्रामीणों को समझाने के लिए रोहतक (Rohtak) के एसडीएम व डीएसपी मौके पर पहुंचे. लेकिन ग्रामीणों ने लिखित आश्वासन लेकर ही जाम खोलने की बात कही. फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है.

सैर के लिए निकले थे तीनों युवक

बता दें कि भाली गांव के रहने वाले सौरभ, प्रवीन व प्रमोद सुबह घर से सैर करने के लिए गांव के बाहर से निकलने वाले आउटर बाईपास पर गए थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन को टक्कर मार दी. जिसके चलते तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने रोड जाम कर दिया.



गांव में गमगीन माहौल
ग्रामीणों का कहना है कि जिस समय यह बाईपास बन रहा था, उस समय से यह मांग की जा रही है कि खेतों में जाने के लिए या तो उन्हें अंडरपास का रास्ता दिया जाए या फिर लिंक रोड बनाया जाए, लेकिन उनकी मांग नहीं मानी गई. जिसके चलते गांव के लगभग 15 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है और आज यह इतना बड़ा हादसा हुआ है कि पूरे गांव में गमगीन माहौल है. उन्होंने कहा कि जब तक लिंक रोड या अंडरपास की उनकी मांग नहीं मानी जाएगी वह सड़क को जाम रखेंगे.

मौके पर पहुंचे अधिकारी

घटना की सूचना मिलने पर रोहतक के डीएसपी व एसडीएम मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का भी प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण अपनी बात पर अड़े रहे और उनका कहना है कि जब तक अंडरपास या लिंक रोड का लिखित आश्वासन उन्हें नहीं मिलेगा, तब तक यह जाम नहीं खुलेगा. वहीं बहु अकबरपुर थाना प्रभारी श्री भगवान ने कहा कि वह हादसे की जांच करने में जुटे हुए हैं. अभी तक अज्ञात वाहन का पता नहीं चल पाया है। लेकिन जल्द ही वाहन की तलाश कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading