अपना शहर चुनें

States

VIDEO: पतंजलि मेगा स्टोर से ठग ने लिया 50 हजार का सामान, बिना पेमेंट दे कार में फरार

पतंजलि मेगा स्टोर में सामान लेता ठग
पतंजलि मेगा स्टोर में सामान लेता ठग

संचालक राजपाल सहारण ने बताया कि बिलिंग (Billing) के दौरान उससे जब पैसे मांगे गए तो आरोपी ने पर्स ना होने का नाटक किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 9:01 AM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले के दिल्ली बाईपास पर आईजी ऑफिस के सामने स्थित पतंजलि स्टोर (Patanjali Store) में झांसा देने की वारदात सामने आई है. लग्जरी कार में सवार होकर आया आरोपी स्टोर से सामान खरीदकर बिना पेमेंट किए फरार हो गया. पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

वीडियो में नजर आ रहा लाल जैकेट पहने व मुंह पर मास्क लगाए यह वही शख्स है, जो पतंजलि स्टोर के कर्मचारियों को झांसा देकर फरार हो जाता है. स्टोर संचालक ने बताया कि एक अनजान व्यक्ति उनके स्टोर में सामान खरीदने के लिए सड़क पर एसयूवी गाड़ी खड़ी कर स्टोर में प्रवेश करता है. स्टोर कर्मचारी को कुछ सामान निकालने के लिए कहा जाता है. जिसके बाद खुद भी सामान निकालकर ट्रॉली में डालता है. घी, चावल, दाल, बिस्किट आदि सामान बिल काउंटर पर रख लेता है.


आरोपी ने पर्स ना होने का नाटक किया
संचालक राजपाल सहारण ने बताया कि बिलिंग के दौरान उससे जब पैसे मांगे गए तो आरोपी ने पर्स ना होने का नाटक किया. संचालक के अनुसार आरोपी अपनी गाड़ी में सामान रखवाने के लिए कहता है. आरोपी ने कहा कि गाड़ी में सामान रखवा दीजिए और गाड़ी से पेमेंट ले लीजिए. स्टोर कर्मचारी गाड़ी में सामान जरूर रखवाता है, लेकिन इसी दौरान आरोपी अपनी एसयूवी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो जाता है.



आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

संचालक के अनुसार सामान कि कीमत 50 हजार रुपए से ज्यादा थी. सीसीटीवी की मदद से आरोपी की गाड़ी का नंबर भी नोट कर लिया गया है. पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज