होम /न्यूज /हरियाणा /Accident in Haryana: रोहतक में गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली और कार की भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

Accident in Haryana: रोहतक में गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली और कार की भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

रोहतक में दर्दनाक सड़क हादसा

रोहतक में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Rohtak: पुलिस ने शव को राहगीरों की मदद से बाहर निकाला. काफी देर तक पुलिस क्षतिग्रस्त कार में मृतकों की पहचा ...अधिक पढ़ें

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. ये हादसा लाहली गांव के नजदीक हुआ. जहां भिवानी से लौट रही कार गन्ने से भरी ट्राली से टकरा गई. टक्कर में तीन युवकों की मौके पर मौत (Death) हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे पीजीआई में दाखिल करवाया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया है.

जानकारी के अनुसार, एक वरना गाड़ी भिवानी से रोहतक की तरफ आ रही थी. उसके आगे आगे ट्रैक्टर ट्राली भी रोहतक की तरफ आ रही थी. इस दौरान कार ने असंतुलित होकर ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में कार में बैठे तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. साथ ही कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों को बाहर निकाला. मृतकों में चुन्नीपुरा निवासी विवेक (35) का एसी का कारोबार है. उसने भिवानी के एक मेडिकल कॉलेज में एसी लगाने का ठेका ले रखा था. शनिवार दोपहर बाद कार से वह अपने साथी कृपाल नगर निवासी मोनू (38) , ओल्ड आईटीआई के नजदीक सरकारी क्वार्टर निवासी पंकज व बोहर निवासी योगेश के साथ लौट रहा था.

विवेक कार चला रहा था, जबकि मोनू उसके साथ बैठा था. जबकि पंकज व योगेश पीछे बैठे थे. लाहली गांव के नजदीक एक निजी होटल के सामने कार एक ट्रॉली से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. राहगीरों ने घायल योगेश को पीजीआई में दाखिल करवाया.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें