होम /न्यूज /हरियाणा /

रोहतक में ट्रेन एक्सीडेंट, मालगाड़ी की सात बोगी पटरी से उतरी, ट्रैक पर बिखरा कोयला

रोहतक में ट्रेन एक्सीडेंट, मालगाड़ी की सात बोगी पटरी से उतरी, ट्रैक पर बिखरा कोयला

वह भी दिल्ली की तरफ से माल लेकर आ रही थी. रेलवे के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

वह भी दिल्ली की तरफ से माल लेकर आ रही थी. रेलवे के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

Rohtak News: मालगाड़ी की स्पीड इतनी थी कि ट्रैक से बोगी उतरते ही बाकी बोगी आगे निकल गई, जो करीब आधा किलाेमीटर दूर जाकर रुकी. जो बोगी ट्रैक से उतरी, उनमें भरा कोयला दूसरे ट्रैक पर भी फैल गया और कई बोगी भी दूसरे ट्रैक पर आ गई. आनन-फानन में मालगाड़ी के ड्राइवर ने मुख्यालय को इसकी सूचना दी,

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मालगाड़ी की बोगी उतरने के कारण दोनों तरफ के ट्रैक बाधित हाे गए.
रेलवे के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.
करीब 300 मीटर दूर मालगाड़ी के पीछे वाली सात बोगी अचानक ट्रैक से उतर गई.

रोहतक. दिल्ली से हिसार की तरफ जा रही कोयले से भरी मालगाड़ी की सात बोगी खरावड़ के पास पटरी से उतर गई. जिस कारण दूसरा रेलवे ट्रैक भी बाधित हो गया. सूचना मिलने पर जीआरपी और रेलवे के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पता किया जा रहा है कि मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह क्या रही है. सुबह करीब साढ़े दस बजे दिल्ली की तरफ से एक मालगाड़ी कोयला लेकर हिसार की तरफ जा रही थी. खरावड़ रेलवे स्टेशन से पार करते ही करीब 300 मीटर दूर मालगाड़ी के पीछे वाली सात बोगी अचानक ट्रैक से उतर गई.

मालगाड़ी की स्पीड इतनी थी कि ट्रैक से बोगी उतरते ही बाकी बोगी आगे निकल गई, जो करीब आधा किलाेमीटर दूर जाकर रुकी. जो बोगी ट्रैक से उतरी, उनमें भरा कोयला दूसरे ट्रैक पर भी फैल गया और कई बोगी भी दूसरे ट्रैक पर आ गई. आनन-फानन में मालगाड़ी के ड्राइवर ने मुख्यालय को इसकी सूचना दी, जिसके बाद रोहतक से जीआरपी के जवान और रेलवे के अधिकारी वहां पहुंचे. हालांकि, यह पता नहीं चल सका कि मालगाड़ी की बोगी उतरने के पीछे क्या वजह रही है.

रेलवे के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं
वहीं, मालगाड़ी की बोगी उतरने के कारण दोनों तरफ के ट्रैक बाधित हाे गए, जिस कारण अन्य ट्रेनें और मालगाड़ी का आवागमन भी ठप हो गया. कई ट्रेनों को पीछे वाले स्टेशनों पर भी रोक दिया गया. जबकि एक मालगाड़ी को खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास रोकना पड़ा. वह भी दिल्ली की तरफ से माल लेकर आ रही थी. रेलवे के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

Tags: Haryana news, Rohtak News, Train, Train accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर