लाइव टीवी

रोहतक: 18 फुट गहरे गड्ढे में गिरे बाइक सवार, सीढ़ी डालकर निकाला
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 8, 2020, 10:34 AM IST
रोहतक: 18 फुट गहरे गड्ढे में गिरे बाइक सवार, सीढ़ी डालकर निकाला
रोहतक में बाइक सवार दो युवक गड्ढे में गिरे

गड्ढे में गिरने से दोनों युवक कमर तक दलदल में धंस गए, क्योंकि गड्ढे में काफी कीचड़ था. प्रत्यक्षदर्शी व्यापारियों (merchants) ने बताया कि अगर दलदल (Bog) की गहराई 7 फीट से ज्यादा होती तो दोनों युवकों की दलदल में डूबकर जान भी जा सकती थी.

  • Share this:
रोहतक. शहर के सुनारिया चौक (Sunaria Chowk) पर ढाई माह पहले सीवरेज लाइन (Severage Line) बिछाने के लिए खोदे गए गड्ढे में मंगलवार दोपहर दो बाइक सवार युवक गिर गए. किसी तरह आसपास के व्यापारियों ने सीढ़ी डालकर कमर तक दलदल में धंसे युवकों को बाहर निकाला.

बता दें कि गड्ढे में गिरने से दोनों युवक कमर तक दलदल में धंस गए, क्योंकि गड्ढे में काफी कीचड़ था. प्रत्यक्षदर्शी व्यापारियों ने बताया कि अगर दलदल की गहराई 7 फीट से ज्यादा होती तो दोनों युवकों की दलदल में डूबकर जान भी जा सकती थी. किसी तरह लोगों ने सीढ़ी गड्ढे में डालकर दोनों युवकों को 15 मिनट की जद्दोजहद के बाद बाहर निकाला. मामले की सूचना अधिकारियों को दी गई.

निगम आयुक्त ने कही ये बात

निगम आयुक्त प्रदीप गोदारा ने बताया कि उन्हें इस हादसे की सूचना मिली थी. इसके बाद अम्रुत प्रोजेक्ट संचालन कंपनी के अधिकारियों से हादसे के बारे में जवाब मांगा है. साथ ही हिदायत दी है कि नई सड़क गोदने की बजाए जो सड़क खोदी गई हैं, वहां काम पूरा किया जाए.

सीवरेज लाइन बिछाने का चल रहा काम

स्थानीय लोगों ने बताया कि झज्जर चुंगी की तरफ से सुनारिया चौक तक सीवरेज की लाइन बिछाने का काम चल रहा है. चौक के ऊपर कई दिन पहले जेसीबी से गड्ढा खोद दिया. दोनों तरफ मिट्टी का ढेर लगा दिया, लेकिन न अवरोधक और न चेतावनी बोर्ड लगाया.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ालिव इन में रह युवती से युवक ने दोस्तों के साथ होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर