पीजीआई के वाटर टैंक में नहाने गए 5 दोस्त, 2 की डूबने से मौत

रोहतक के गांधी कैंप के 5 किशोर विवेक, राहुल, नीरज, सागर और अमन मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे पीजीआई के वाटर टैंक के पास पहुंचे. उनमें सागर और अमन यह कहकर नहाने के लिए वाटर टैंक में उतर गए कि उन्हें तैरना आता है, जबकि बाकी तीनों बाहर ही बैठ गए.

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: June 13, 2018, 9:57 AM IST
पीजीआई के वाटर टैंक में नहाने गए 5 दोस्त, 2 की डूबने से मौत
वाटर टैंक में डूबने से दो बच्चों की मौत
Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: June 13, 2018, 9:57 AM IST
रोहतक पीजीआई कैंपस स्थित वाटर टैंक में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई. दोनों की उम्र करीब 14 थी. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया हैय

दरअसल रोहतक के गांधी कैंप के 5 किशोर विवेक, राहुल, नीरज, सागर और अमन मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे पीजीआई के वाटर टैंक के पास पहुंचे. उनमें सागर और अमन यह कहकर नहाने के लिए वाटर टैंक में उतर गए कि उन्हें तैरना आता है, जबकि बाकी तीनों बाहर ही बैठ गए.

इसी दौरान सागर और अमन पानी में डूब गए. उनके एक साथी ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बाहर निकाला गया. दोनों बच्चों को तुरंत पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन पीजीआई पहुंचे. उनका रो-रोकर बुरा हाल था. परिजनों की मानें तो उनके बच्चे थोड़ी देर में आने की बात कहकर घर से गए थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->