VIDEO: रोहतक में दबंगों ने दो युवकों को सरेआम पीटा, लोग देखते रहे तमाशा

इस मामले में पुलिस का कहना है कि 12000 रुपए के लेनदेन को लेकर 2 गुटों में झगड़ा हुआ है. पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में ले लिया है. वहीं दोनों घायल युवकों का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है.

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 11:52 AM IST
Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 11:52 AM IST
रोहतक शहर में वीरवार सुबह खुलेआम गुंडागर्दी देखने को मिली, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लगभग आधा दर्जन युवक 2 युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं, एक युवक को चाकू भी मारा गया है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि 12000 रुपए के लेन-देन को लेकर 2 गुटों में झगड़ा हुआ है. पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में ले लिया है. वहीं दोनों घायल युवकों का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है.



डीएसपी थाना सिटी गोरख पाल राणा ने बताया की की रोहित निवासी रोहतक ने अनिल निवासी धौड जिला झज्जर से 1 साल पहले 12 हजार रूपए उधार लिए थे. आज सुबह अनिल ने अपने साथी सतीश को अनिल के पास रूपए लेने के लिए भेजा. लेकिन वहां पर दोनों पक्षों में गाली-गलौच हो गई और यह लड़के रेलवे रोड अग्रसेन चौक पहुंच गए.

जहां पर रोहित अपने साथियों के साथ पहुंचा और उन्होंने अनिल, रमेश व सतीश पर हमला कर दिया, जिन्हें घायल अवस्था में पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल 5 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. रोहित आर्य नगर में जिम चलाता है, जहां पर अग्रसेन चौक की घटना के बाद रोहित पर अनिल ने अपने साथियों के साथ हमला किया.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में मिला इनेलो विधायक बलवान सिंह के भतीजे का शव, एक दिन से था लापता

महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को पीटा, वीडियो वायरल
Loading...

HBSE Board 12th result: किसान की बेटी ने हासिल किया तीसरा स्थान, IAS बनने का सपना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार