Home /News /haryana /

udaipur massacre people of rohtak expressed anger about incident said punishment which should become an example

उदयपुर हत्याकांड: रोहतक के लोगों ने जाहिर किया गुस्सा, बोले- सजा ऐसी मिले जो बने मिसाल

उदयपुर की घटना को लेकर रोहतक के मुस्लिम समुदाय ने जताया गुस्सा.

उदयपुर की घटना को लेकर रोहतक के मुस्लिम समुदाय ने जताया गुस्सा.

Udaipur Murder Case: उदयपुर की घटना को लेकर रोहतक के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसा कृत्य मानवता पर कलंक है और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि मिसाल बन सके. लोगों ने कहा कि ऐसे लोग किसी धर्म के नहीं होते, ये इंसानियत के दुश्मन हैं, इनको इनके किए की कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. राजस्थान के उदयपुर में हुई एक दर्जी की जघन्य हत्या के मामले में देशभर में लोगों के अंदर गुस्सा है. हर तरफ से हत्या आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. रोहतक में भी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इसे इंसानियत पर हमला बताते हुए आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि कोई धर्म किसी ने इंसान की इस तरह से निर्मम हत्या की इजाजत नहीं देता है.

ऐसा कृत्य मानवता पर कलंक है और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि मिसाल बन सके. लोगों ने कहा कि ऐसे लोग किसी धर्म के नहीं होते, ये इंसानियत के दुश्मन हैं, इनको इनके किए की कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

किसी को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए
उन्होंने कहा कि अगर कोई विवादास्पद टिप्पणी करता है तो यह कानूनी मामला है और पुलिस प्रशासन को इसमें काम करने देना चाहिए. किसी भी इंसान को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए. जहां तक मुस्लिम धर्म की बात है, सिर्फ मुस्लिम ही नहीं, बल्कि किसी भी धर्म में इस तरह से बेकसूर और निहत्थे इंसान का कत्ल करना सबसे बड़ा गुनाह है. ऐसे गुनहगारों को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

एक निहत्थे इंसान पर हमला करना तो मुस्लिम धर्म में सबसे बड़ा पाप
उन्होंने बताया कि हमने भी वह वीडियो देखा था, जिसमें इन दो हत्यारोपियों ने दर्जी की निर्मम हत्या की थी. एक सभ्य समाज में इस तरह की हरकतें नाकाबिले बर्दाश्त हैं. यह इंसानियत पर हमला है और ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. एक निहत्थे इंसान पर हमला करना तो मुस्लिम धर्म में सबसे बड़ा पाप है.

Tags: Nupur Sharma, Rohtak News, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर