लाइव टीवी

Union Budget 2020: बजट को लेकर बोले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा- किसानों को नहीं दी गई कोई रियायत
Rohtak News in Hindi

Dhirendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: February 1, 2020, 3:22 PM IST
Union Budget 2020: बजट को लेकर बोले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा- किसानों को नहीं दी गई कोई रियायत
पेश किए गए बजट पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने दी प्रतिक्रिया

बजट (Union Budget 2020) पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा (Bhupendra singh Hooda) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. हुड्डा ने कहा कि यह बजट आंकड़ों का खेल है और ये दिशाहीन बजट हैं.

  • Share this:
रोहतक. Union Budget 2020: मोदी सरकार (Modi government) ने आज यानी 1 फरवरी 2020 को अपने दूसरे कार्यकाल का दूसरा बजट (Union Budget 2020) पेश किया. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए अपना दूसरा आम बजट पेश किया. इस बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra singh Hooda) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. हुड्डा ने कहा कि यह बजट आंकड़ों का खेल है और ये दिशाहीन बजट हैं.

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने बजट को बताया निराशाजनक 

वहीं देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए जा रहे बजट को लेकर हरियाणा के व्यापारी वर्ग नाराज दिखाई दे रहे हैं तो वही खेती-बाड़ी करने वाले किसान इस बजट को लेकर काफी खुश हैं. वहीं बजट पर को लेकर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का बयान आया है न्यूज़ 18 से बातचीत में हुड्डा ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट को निराशाजनक बताया.



पेश किए गए बजट में टैक्स में दी गई छूट
पेश किए गए बजट में टैक्स में दी गई छूट




हुड्डा ने एलआईसी में विनिवेश को बताया निराशाजनक

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बजट में किसानों के लिए कोई रियायत नहीं दी गई. वहीं हुड्डा ने बजट में इंकम टैक्स में दी गई छूट की सराहना भी की, लेकिन सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि जब लोगों के पास आय का साधन ही नहीं हैं, तो 5 लाख की आय पर इंकम छूट से क्या फायदा. वहीं हुड्डा ने एलआईसी में विनिवेश को भी निराशाजनक कदम बताया.

यह भी पढ़ें- पानीपत की हैंडलूम फैक्ट्री में मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, रात में दोस्तों के साथ पी थी शराब

यह भी पढ़ें- कैब ड्राइवर की बेटी विंका ने खेलो इंडिया चैंपियनशिप में जीता ब्राउंज मेडल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 3:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading