अयोध्या में बाबर के नाम पर अब नहीं लगेगी एक भी ईंट: केशव मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद मौर्य

मौर्य ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर, चुनाव का नहीं, बल्कि आस्था का प्रतीक है.

  • Last Updated: February 21, 2019, 6:54 PM IST
  • Share this:
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले में सुरक्षा में चूक मानने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि भारतीय सेना को कार्रवाई करने की खुली छूट दी गई है. सेना के शौर्य पर हर देशवासी को विश्वास है.

वहीं, राम मंदिर के मुद्दे पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर, चुनाव का नहीं, बल्कि आस्था का प्रतीक है. राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर बनेगा. हालांकि मामला अभी कोर्ट में है, लेकिन इतना तय है कि अयोध्या में अब बाबर के नाम पर एक भी ईंट नहीं लगेगी.

बता दें कि मौर्य ने वीरवार को रोहतक में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी संदेश दे चुके हैं कि जो आग हर देशवासी के दिल में है, वही आग उनके दिल में भी है. यूपी के डिप्टी सीएम ने पाकिस्तान को आतंकवाद की फैक्ट्री करार दिया. उन्होंने कहा कि पाक ने जता दिया है कि वह नहीं सुधरेगा.



उन्होंने पुलवामा में हमले के मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान की कड़ी आलोचना की. आर्टिकल 370 के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस बारे में पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व उचित निर्णय लेगा. केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने विपक्ष को बिना दूल्हे की बारात तक कह दिया.
यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के बारे में मौर्य ने कहा कि इस गठबंधन का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. यहां तक कि रायबरेली व अमेठी में भी इस बार कमल का फूल खिलेगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनका पूरा मान-सम्मान करते हैं.

ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: NH-2 पर चलती कार में लगी आग, हाइवे पर लगा लंबा जाम

रंग ला रही है बेटी बचाओ मुहिम, सोनीपत में लिंगानुपात 870 से बढ़कर 937 हुआ

राजकीय सम्मान के साथ किया गया शहीद साहिल गांधी का अंतिम संस्कार, 5 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज