रोहतक: बुजुर्ग महिला का पर्स छीन कर भाग रही लड़की को पकड़ा, फिर चप्पलों से की पिटाई, Video Viral
Rohtak News in Hindi

रोहतक: बुजुर्ग महिला का पर्स छीन कर भाग रही लड़की को पकड़ा, फिर चप्पलों से की पिटाई, Video Viral
लड़की चप्पलों से पीटती महिलाएं

पीड़ित बुजुर्ग महिला ने बताया कि वो रोहतक (Rohtal) की किला रोड मार्किट में कपड़े खरीदने आई थी. इस दौरान दो युवतियों उसके पास आई और उसका पर्स छीनकर वहां से भागने लगी. इस दौरान मार्केट (Market) में मौजूद कुछ लोगों ने एक लड़की को पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में दो युवतियों तो द्वारा बुजुर्ग महिला पर्स छीनने का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ महिलाएं पर्स छीनने वाली एक लड़की को पकड़ कर उसकी धुनाई करती दिख रही हैं. इस दौरान एक लड़की वहां से भागने में कामयाब हो गई.

बता दें कि रोहतक के किला रोड पर दो लड़कियों ने बुजर्ग महिला का पर्स छीन लिया और वहां से भागने लगी. इस दौरान लोगों ने एक युवती को पकड़ लिया तो वहीं दूसरी लड़की वहां से भागने में कामयाब हो गई. ये दोनों लड़कियां पानीपत जिले की रहने वाली बताई जा रही हैं.

मार्केट में कपड़े खरीदने आई थी बुजुर्ग महिला
पीड़ित बुजुर्ग महिला ने बताया कि वो रोहतक की किला रोड मार्किट में कपड़े खरीदने आई थी. इस दौरान दो युवतियों उसके पास आई और उसका पर्स छीनकर वहां से भागने लगी. इस दौरान मार्केट में मौजूद कुछ लोगों ने एक लड़की को पकड़ लिया. लड़की को पकड़ने के बाद वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने उसकी जूते चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी.



एक लड़की हुई फरार

वहीं बाद में लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी लड़की को अपने साथ पुलिस चौकी ले गई. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़की से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दूसरी लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading