Video: महिलाओं के कपड़े पहन शादीशुदा प्रेमिका से मिलने PGI पहुंचा प्रेमी, लोगों ने की धुनाई

महिलाओं के कपड़े पहने अस्पताल पहुंचा युवक
महिलाओं के कपड़े पहने अस्पताल पहुंचा युवक

आरोपी युवक की प्रेमिका का पति पीजीआई (PGI) में दाखिल था. किसी को शक न हो इसलिए वो महिलाओं के कपड़ों में अस्पताल (Hospital) पहुंचा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक युवक की धुनाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो रोहतक पीजीआई का बताया जा रहा है. दरअसल, युवक महिलाओं के कपड़े पहन कर अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने रोहतक पीजीआई (Rohak PGI) पहुंचा था. सिक्योरिटी गार्ड को उसकी हरकतों पर शक हुआ तो उन्होंने उसको रोका औऱ पूछताछ करनी चाही. उसको नजदीक से देखकर सिक्योरिटी गार्ड के होश उड़ गए.

दरअसल, महिलाओं के कपड़े पहन कर वो अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. उसकी प्रेमिका का पति पीजीआई में दाखिल था. इसलिए किसी को शक न हो इसलिए उसने ऐसा किया. सिक्योरिटी गार्ड्स ने पहले तो आरोपी युवक को बेड से बांधा और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ आरोपी युवक को अपने साथ ले गई.






जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ ले गई है. जांच में ही पता चल पाएगा की आरोपी युवक महिलाओं के कपड़े पहन कर अस्पताल क्यों पहुंचा. पुलिस का कहना है आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज