Home /News /haryana /

viral video water filled in the university of yudhisthir of mahabharata students swimming hrrm

हरियाणा: ‘महाभारत’ के ‘युधिष्ठिर’ की यूनिवर्सिटी में भरा पानी, छात्रों ने लगाए गोते, Video Viral

हरियाणा के रोहतक जिले में आफत की बारिश

हरियाणा के रोहतक जिले में आफत की बारिश

महाभारत सीरियल में युद्धिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान सुपवा यूनिवर्सिटी (State University Performing of visuals art) के वाइस चांसलर हैं. यूनिवर्सिटी में जमा हुए पानी से कुछ छात्र परेशान नजर आए तो कुछ पानी में गोते लगाते हुए मौज मस्ती करते दिखा. सोशल मीडिया पर छात्रों का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. इस सीजन की पहली बारिश ने प्रशासन के सभी दावे की पोल खोल कर रख दी. पूरा रोहतक शहर पानी-पानी हो गया. वहीं महाभारत के युद्धिष्ठिर की यूनिवर्सिटी भी स्विमिंग पूल में तब्दील हो गई. जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपवा यूनिवर्सिटी की. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में छात्र-छात्राएं यूनिवर्सिटी में जमा हुए पानी में गोते लगाते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि महाभारत सीरियल में युद्धिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान सुपवा यूनिवर्सिटी (State University Performing of visuals art) के वाइस चांसलर हैं. यूनिवर्सिटी में जमा हुए पानी से कुछ छात्र परेशान नजर आए तो कुछ पानी में गोते लगाते हुए मौज मस्ती करते दिखा. सोशल मीडिया पर छात्रों का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

वहीं एक दिन की बारिश में ही रोहतक शहर पूरी तरह से डूब गया. लोगों के घरों में बरसाती पानी घुस गया, दुकानों में सामान डूब गया और सड़कों पर वाहन तैरते नजर आए. इस बीच पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी दल बल के साथ जनता के पास पहुंचे और सीवरेज के गंदे पानी में चलते हुए लोगों के दुख दर्द को जाना.

एक दिन की बारिश के बाद जिला प्रशासन के विकास के दावे धरे के धरे नजर आए. साथ ही विपक्ष को भी सरकार को घेरने के लिए एक मौका मिल गया. रोहतक की महावीर कॉलोनी से 18 घंटे बीत जाने के बाद भी गलियों से पानी नहीं निकल पाया. हालांकि दावे किए जा रहे थे कि पूरा प्रशासनिक अमला युद्ध स्तर पर पानी निकासी के प्रबंध कर रहा है, लेकिन तस्वीरें देखी जाएं तो वह कुछ और ही बयां कर रही हैं.

Tags: Haryana news, Haryana weather

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर