वीरेंद्र सहवाग रोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे 2019 का चुनाव, ट्वीट कर दी जानकारी
Rohtak News in Hindi

वीरेंद्र सहवाग रोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे 2019 का चुनाव, ट्वीट कर दी जानकारी
वीरेंद्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग की राजनीतिक पिच पर नई पारी शुरू करने की खबरों पर विराम लग गया है. दरअसल, सहवाग ने कहा कि उनका फिलहाल चुनाव लड़ने का कोई मूड नहीं है.

  • Share this:
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग की राजनीतिक पिच पर नई पारी शुरू करने की खबरों पर विराम लग गया है. दरअसल, सहवाग ने कहा कि उनका फिलहाल चुनाव लड़ने का कोई मूड नहीं है. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. सहवाग को हरियाणा के रोहतक लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतारने की खूब चर्चा थी. हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा इस सीट से चुनावी मैदान में होंगे.

सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वे चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हैं और उनके चुनाव लड़ने की खबर महज अफवाह है. उन्होंने कहा कि 2014 में भी मेरे चुनाव लड़ने की अफवाह थी. सहवाग ने ट्वीट कर चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया है.


बता दें कि निगम चुनाव के बाद जींद उप चुनाव में भाजपा की जीत से पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश सरकार से खुश है. ऐसे में अब हरियाणा की लोकसभा सीटों पर फोकस किया जा रहा है. इसमें सबसे ज्यादा नजर 2014 में मोदी लहर के बावजूद हाथ से निकल गई रोहतक, हिसार व सिरसा सीट पर है. कयास लगाए जा रहे थे कि दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ भाजपा वीरेंद्र सहवाग को मैदान पर उतार सकती है.



ये भी पढ़ें:-

बलाली में नहीं बनेगा स्टेडियम और आधुनिक कुश्ती हॉल, सरकार ने रद्द किया प्रोजेक्ट

यमुनानगर: पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, 'बुलेट' पर सवार होकर आए थे बदमाश

ओपी चौटाला को मिली फरलो, 21 दिनों के लिए तिहाड़ जेल से आये बाहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज