कांग्रेस के कार्यक्रम में महिला की दम घुटने से मौत, एक घायल
Rohtak News in Hindi

कांग्रेस के कार्यक्रम में महिला की दम घुटने से मौत, एक घायल
कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा

जब दीपेंद्र हुड्डा कार्यक्रम में पहुंचे, उस समय वहां करीब एक हजार महिलाओं की भीड़ थी. दीपेंद्र ने वहां धनवंतरी की बेटी के जन्मदिन पर केक काटा और खुद के लिए वोट मांगे.

  • Share this:
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के कार्यक्रम में रविवार को दम घुटने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई. पुलिस ने इस मामले में आयोजक के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. हालांकि जिस समय यह घटना हुई, उस समय सांसद वहां से जा चुके थे. रोहतक विधानसभा क्षेत्र के लिए कांग्रेस पार्टी की टिकट के दावेदार ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था.

रविवार सुबह डॉ. एस धनवंतरी हॉस्पिटल की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया. हॉस्पिटल के इंचार्ज ने अपने पुत्र मोहित धनवंतरी की बेटी के जन्मदिन पर गरीब महिलाओं को आमंत्रित किया था. इन महिलाओं को निःशुल्क राशन के नाम पर वहां बुलाया गया था. दोपहर करीब डेढ़ बजे दीपेंद्र हुड्डा कार्यक्रम में पहुंचे, उस समय वहां करीब एक हजार महिलाओं की भीड़ थी.

दीपेंद्र ने वहां धनवंतरी की बेटी के जन्मदिन पर केक काटा और खुद के लिए वोट मांगे. इस दौरान रोहतक विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक बीबी बतरा और शादीलाल बतरा भी वहां मौजूद थे. वे एक घंटे तक कार्यक्रम में रहे और इसके बाद चले गए.



करीब 4 बजे जब राशन के लिए महिलाओं की भीड़ लगी हुई थी तो काठमंडी निवासी गुड्डी की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई. सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया गया पुलिस ने मृतका के पुत्र कपिल की शिकायत के आधार पर हॉस्पिटल के इंचार्ज एस धनवंतरी और उनके पुत्र मोहित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. देर शाम एस धनवंतरी को गिरफ्तार कर लिया गया.
ये भी पढ़ें:-

समझौता ब्लास्ट: आज आ सकता है फैसला, 12 साल पहले दो धमाकों में चली गई थी 68 लोगों की जान

जींद उपचुनाव में वोट नहीं देने पर सांसद राजकुमार सैनी ने कार्यकर्ता को कहे अपशब्द

लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम पर पड़ेगा पाकिस्‍तान से तनाव का असर, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव की तारीखों का आज होगा ऐलान! चुनाव आयोग ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज