दो बच्चियों को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां, तीनों की हालत गंभीर
Rohtak News in Hindi

दो बच्चियों को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां, तीनों की हालत गंभीर
बच्चियों को लेकर ट्रेन के आगे कूदी महिला

महिला के पास से जीआरपी को एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें महिला ने बताया है कि तीन महीने पहले ही उसे तीसरी संतान के तौर पर बेटी पैदा हुई थी. इसके बाद से उसके पति, जेठ समेत पड़ोसी भी बेटा न होने पर ताने मार रहे थे.

  • Share this:
रोहतक. रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर ट्रेन (Train) के आगे कूद गई. मामला कन्हैली रोड के पास रेलवे ट्रैक का है. ट्रेन से टकराने के बाद दोनों बच्चे छिटक गए और दूर जाकर गिर गए. वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पीजीआई (PGI) ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. इंजन में फंसी महिला को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

महिला का एक हाथ और एक पैर कट गया है. महिला ने अपना नाम सविता बताया और वह गांव खरक जाटान निवासी बंसीलाल की पत्नी है. इतना बताने के बाद वह बेहोश हो गई. महिला के पास से जीआरपी को एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें महिला ने बताया है कि तीन महीने पहले ही उसे तीसरी संतान के तौर पर बेटी पैदा हुई थी. इसके बाद से उसके पति, जेठ समेत पड़ोसी भी बेटा न होने पर ताने मार रहे थे.

पति छोड़कर आया था मायके



जीआरपी के अनुसार महिला सविता को उसका पति बंशीलाल सोमवार सुबह ही उसके मायके मदीना गांव छोड़कर आया था. इसके बाद दोपहर को सविता अपनी तीन माह और छह साल की बेटी के साथ घर से चली गई.
सुसाइड नोट के आधार पर केस दर्ज

पुलिस ने महिला के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले में जीआरपी ने बच्चों के साथ आत्महत्या का प्रयास करने वाली सविता के पति बंशीलाल के बयान भी दर्ज किए हैं. इसमें उसने कहा है कि वो पेशे से काश्त पर लेकर खेतीबाड़ी करता है. परिवार की माली हालत खराब रहती है.

पति ने कही ये बात

तीसरी संतान के तौर पर बेटी होने पर उसकी पत्नी सविता बच्चों की परवरिश को लेकर परेशान रहती थी. उसने उसे कई बार समझाया भी था. लेकिन वो सही नहीं हो पा रही थी. सोमवार सुबह ही वो अपनी दो बेटियों और पत्नी को उसके मायके छोड़कर आया था. एक बेटी उसके पास गांव में ही थी.

ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

ये भी पढ़ें- PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading