• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ROHTAK WOMAN MURDERED BY CUTTING HER NECK WITH A SWORD IN ROHTAK NODELSP

रोहतक: घर लौटा बेटा तो धड़ से अलग पड़ा था मां का सिर और खून से सनी तलवार, पुलिस ने बताई ये वजह

रोहतक के  बोहर गांव के पास स्थित न्यू लक्ष्मी नगर में लगभग 45 वर्षीय महिला की तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोहर गांव के पास स्थित न्यू लक्ष्मी नगर में लगभग 45 वर्षीय महिला की तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई. महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है. इसके बाद वह अपने बेटे के साथ दूध की डेयरी का काम करती थी. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
रोहतक. बीती रात बोहर गांव के पास स्थित न्यू लक्ष्मी नगर में लगभग 45 वर्षीय महिला की तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई. महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है. इसके बाद वह अपने बेटे के साथ दूध की डेयरी का काम करती थी. घटना की सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच-पड़ताल की. पुलिस ने मौके से तलवार को भी बरामद कर लिया है. बाद में मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया.

दरअसल, रोहतक जिले के भराण गांव की रहने वाली सुनीता के पति की काफी साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी. इसके बाद सुनीता अपने बेटे के साथ न्यू लक्ष्मी नगर कॉलोनी में रहने लगी और दूध की डेयरी का काम शुरू कर दिया. कल देर रात जब सुनीता का बेटा सुमित दूध देकर घर लौटा तो घर का दृश्य देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. मां की गर्दन धड़ से अलग पड़ी हुई थी और एक तलवार भी वहीं पड़ी हुई थी. तलवार पूरी तरह खून से सनी हुई थी. सुमित ने चिल्लाकर आस-पड़ोस के लोगों को इक_ा किया और घटना की सूचना पुलिस को दी.

देर रात अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद लग रहा है. मृतका सुनीता अपने पति की दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी से भी एक लडक़ा रविंदर है, जो कि गांव भराण में ही रहते हैं. उसी पर सुनीता के बेटे सुमित ने हत्या का शक जताया है. फिलहाल रविंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके अलावा अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच की जा रही है.