लाइव टीवी
Elec-widget

कै. अभिमन्यु के आवास पर आगजनी का मामला: युवा जाट नेता मनोज दूहन को मिली जमानत

News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 10:07 AM IST
कै. अभिमन्यु के आवास पर आगजनी का मामला: युवा जाट नेता मनोज दूहन को मिली जमानत
साढ़े 3 साल बाद मनोज दूहन की जमानत मंजूर

मनोज दूहन (Manoj Duhan) के वकील जितेंद्र हुड्‌डा ने बताया कि मनोज दूहन की ओर से पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab-Haryana Highcourt) में जमानत की याचिका दायर की गई थी.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanyu) के आवास पर आगजनी और तोड़फोड़ के मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) को बड़ा झटका लगा है. तकरीबन साढ़े 3 साल बाद कोर्ट से आरोपी युवा जाट नेता मनोज दूहन (Manoj Duhan) को जमानत (Bail) मिल गई है. उन्हीं के साथ एक अन्य आरोपी गौरव बुधवार को भी जमानत मिली है. ये दोनों मंगलवार शाम को सुनारिया जेल से बाहर आ गए. अब तक इस मामले के 5 आरोपियों को जमानत मिल चुकी है.

मनोज दूहन के वकील जितेंद्र हुड्‌डा ने बताया कि मनोज दूहन की ओर से पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत की याचिका दायर की गई थी. इसमें दलील दी गई कि अब तक चार्ज फ्रेम नहीं हो पाए हैं. कई अन्य बिंदुओं पर कोर्ट ने जमानत दे दी.

मनोज दूहन की जमानत मंजूर


इस मामले में था गिरफ्तार

बता दें कि 19 फरवरी को रोहतक में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी और लूटपाट हुई थी. इन दोनों ही मामलों में दूहन के खिलाफ कई केस दर्ज हुए थे. दूहन को गिरफ्तार भी किया गया था. तब से दूहन रोहतक की सुनारिया जेल में बंद था.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com